महाराष्ट्र : पत्नी से अफेयर का शक! नाबालिग की हत्या कर 5 हिस्सों में काटा

महाराष्ट्र : पत्नी से अफेयर का शक! नाबालिग की हत्या कर 5 हिस्सों में काटा

प्रेषित समय :11:28:52 AM / Thu, Aug 31st, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक दिल-दहला देने वाली वारदात सामने आई है. मुंबई के चेंबूर इलाके में एक शख्स ने नाबालिग लड़के की पहले तो बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के साथ बर्बरता की. शख्स ने नाबालिग के शव के पांच टुकड़े कर दिए. टुकड़े करने के बाद शव को बाहर कहीं नहीं फेंका, बल्कि घर में छिपा कर रख दिया. शख्स ने दो दिन बाद अपने एक रिश्तेदार को वारदात के बारे में बताया, जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ में जुटी है. घटना की जानकारी देते हुए मुंबई की आरसीएफ पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम शफीक अहमद अब्दुल मलिक शेख है. शफीक ने 17 साल के ईश्वर भगवान आव्हाड नाम के युवक की हत्या कर दी और धारदार हथियार से शव के पांच टुकड़े कर घर में छिपा दिया, ताकि कोई जान न पाए.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शफीक अहमद को शक था कि ईश्वर की उसकी पत्नी के साथ काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं. शफीक को दोनों का अफेयर चलने का भी शक था. इसी बात से शफीक काफी नाराज था और उसने इस तरह का कदम उठाया. हालांकि मृतक ईश्वर का पालन-पोषण आरोपी शफीक अहमद की पत्नी के पिता ने किया था. इसी वजह से शफीक की पत्नी ईश्वर को अपना मुंह बोला भाई मानती थी. आरोपी शफीक का दावा है कि ईश्वर उसकी पत्नी के साथ गलत हरकत करता था. इसको लेकर उसने कई बार ईश्वर को समझाया भी था.

शफीक ने बताया कि बार-बार समझाने के बावजूद भी ईश्वर ने अपनी हरकतों पर सुधार नहीं किया, जिस वजह से उसने इस तरह का कदम उठाया. पुलिस ने बताया कि घटना बीते सोमवार की है. ईश्वर दो दिनों से नहीं मिल रहा था. इस पर आरोपी शफीक के ससुर ने उससे पूछा कि ईश्वर कहां है, वो तो तेरे साथ गया था. शफीक ने कहा कि मुझे नहीं पता वो कहां गया? शफीक के जवाब पर ससुर ने कहा कि तुझे नहीं पता कहां है तो कौन जानता है? कुछ देर बाद शफीक ने अपने ससुर से बता दिया कि उसने ईश्वर की हत्या कर दी है. शव अभी भी घर में ही रखा है. फिलहाल मुंबई की आरसीएफ पुलिस ने आरोपी शफीक अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-