शाहरुख खान का खतरनाक एक्‍शन, कई सरप्राइज देता है 'जवान'

शाहरुख खान का खतरनाक एक्‍शन, कई सरप्राइज देता है

प्रेषित समय :13:30:53 PM / Fri, Sep 8th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

शाहरुख ने ‘जवान’ के जरिए ये साब‍ित कर द‍िया है कि उन्‍हें ‘मास एंटरटेनर चुनना आता है.’ अपनी इस साल की दूसरी र‍िलीज के जरिए शाहरुख एक ऐसी फिल्‍म लाए हैं तो सही मायने में जनता की मसाला एंटरटेनर है. शाहरुख खान, नयनतारा और व‍िजय सेतुपति स्‍टारर इस फिल्‍म के जरिए साउथ के न‍िर्देशक एटली ने एक बढ़‍िया फिल्‍म सामने परोसी है, 

कहानी- ‘जवान’ की कहानी है, व‍िक्रम राठौड़ की जो सेना की स्‍पेशल टास्‍क फॉर्स का जवान है. लेकिन यही व‍िक्रम राठौड़ मुंबई की एक मेट्रो ट्रेन को हाइजैक करता है और सरकार से अपनी मांगे मंगवाता है. व‍िक्रम राठौड़ अकेला नहीं है बल्‍कि उसके साथ 6 लड़कियां भी हैं जो उसकी इस क्राइम में मदद करती हैं. व‍िक्रम राठौड़ के सामने हैं देश के सबसे बड़े आर्म्‍स डीलरों में से एक काली गायकवाड़, जो सेना के जवानों को बंदूकें देता है. काली एक बड़ा बिजनेसमैन है और व‍िक्रम राठौड़ से उसकी पुरानी दुश्‍मनी है. व‍िक्रम राठौड़ का बेटा है आजाद और इन दोनों ही किरदारों में शाहरुख खान नजर आए हैं. अब कहानी में ये लेडी आर्मी क्‍यों है, व‍िक्रम राठौड़ दुश्‍मन क्‍यों बन गया है और आजाद क्‍या कर रहा है, इन सारे सवालों के जवाब के लिए आपको स‍िनेमाघरों में जाना होगा.

आपको कहीं भी कहानी में बोर‍ियत महसूस नहीं होगी. पहले ही सीन से फिल्‍म आपको बांधे रखती है और फिल्‍म के हर ह‍िस्‍से में ऐसे सरप्राइज हैं जो आपके भीतर ‘अब आगे क्‍या होगा’ वाली उत्‍सुकता को बनाए रखते हैं. फिल्‍म स‍िर्फ एक कहानी में नहीं चलती, बल्‍कि छोटे-छोटे ह‍िस्‍से में कई कहान‍ियां हैं. एक सवाल जो फिल्‍म की रिलीज से पहले सामने आया था कि कई सारे कलाकारों को आप कब देखेंगे और कब म‍िस कर देंगे ये पता ही नहीं चल पाएगा. क्‍योंकि इस फिल्‍म में बहुत सारे एक्‍टर्स हैं. लेकिन ‘जवान’ में इन एक्‍टर्स के साथ ही दीपिका पादुकोण और संजय दत्त जैसे सरप्राइज फेक्‍टर भी हैं और सभी को पर्दे पर देखने में मजा आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-