राजस्थान: भरतपुर में यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी, 11 की मौत, कई घायल

राजस्थान: भरतपुर में यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी, 11 की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :08:53:43 AM / Wed, Sep 13th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. यह हादसा भरतपुर के हंतरा के पास उस समय हुआ जब जयपुर-आगरा हाईवे पर एक ट्रक और बस में जोरदार भिंड़त हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है. 

भरतपुर पुलिस ने बताया- भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मृत्यु हुई है और 12 लोग घायल हुए हैं। शवों को अस्पताल ले जाया गया है।" एसपी मृदुल कछावा ने जानकारी देते हुए बताया कि बस सवार सभी लोग गुजरात के भावनगर से मथुरा जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. हादसे के शिकार लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस के अनुसार बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस खराब हो गई। ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी बस को सही कर रहे थे कि इसी दौरान ट्रक ने टक्कर मारी और किनारे खड़े लोागों को कुचलते निकल गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया। सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

हादसे के बाद शव हाइवे पर बिखर गए। वहां मौजूद लोगों ने एक-एक शव को बीच सड़क से हटाकर साइड में रखवाया। वहीं, हाइवे पर जाम भी लग गया। पुलिस ने बताया कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन ने टक्कर मारी। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-