टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में थैंक यू फॉर कमिंग का प्रीमियर

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में थैंक यू फॉर कमिंग का प्रीमियर

प्रेषित समय :12:23:53 PM / Mon, Sep 18th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

मौजूदा वक्त में भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में हैं।इसमें शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी, नताशा रस्तोगी, सुशांत दिवगीकर, गौतमिक, और अनिल कपूर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर वाले हैं।ताजा खबर यह है कि थैंक यू फॉर कमिंग इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गाला स्क्रीनिंग प्रीमियर से सम्मानित होने वाली एकमात्र भारतीय फीचर फिल्म बन गई है।

भूमि ने बताया, टीआईएफएफ में यह मेरा पहला अवसर है। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि थैंक यू फॉर कमिंग मेरे दिल के बहुत करीब है। जो बात इसे और खास बनाती है वह यह है कि हमें प्रतिष्ठित रॉय थॉम्पसन हॉल में गाला प्रीमियर के लिए चुना गया है।उन्होंने आगे कहा, एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में मुझे गर्व है कि मैं इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपने देश का प्रतिनिधित्व करुंगी।फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी कर रहे हैं।

यह बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है।रिया और एकता कपूर ने मिलकर इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाला है।थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है।बता दें, थैंक यू फॉर कमिंग का ट्रेलर और पहला गाना हांजी सामने आ चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-