पानीपत: तलवार लेकर डेरे में घुसे बदमाश, 3 महिलाओं के साथ किया गैंगरेप

पानीपत: तलवार लेकर डेरे में घुसे बदमाश, 3 महिलाओं के साथ किया गैंगरेप

प्रेषित समय :09:21:04 AM / Fri, Sep 22nd, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

पानीपत। हरियाणा के पानीपत जिले के मतलौडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 बदमाशों का तांडव देखने को मिला। जहां बदमाशों ने खेतों में बने डेरे में घुसकर वहां रह रहे परिवार के लोगों को रस्सियों से बांधकर कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की। वहीं डेरे में मौजूद 3 महिलाओं को कमरे में बंद करके उनके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं बदमाशों लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया। बदमाश डेरे से 13 हजार रुपये नकदी और सोने की बाली भी लूटकर ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद एक महिला ने अपने जानकार किसान के पास फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशाशन में हड़कंप मच गया। पुलिस प्रशासन तुरंत प्रभाव से डीएसपी की मौजूदगी में डेरे पर पहुंचे। मामले की जांच कर रहे जहां से अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि करीब रात 1 बजे चार बदमाश डेरे के अंदर घुसे। जिन्होंने परिवार को बंधक बनाकर पहले मारपीट की फिर महिलाओं के साथ बंद कमरे में सामूहिक बलात्कार किया। 

जानकारी के मुताबिक, चारों बदमाश बलात्कार की वारदात से पहले एक और डेरे पर गए थे। जहां पहले बदमाशों ने घर के अंदर मौजूद पति-पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की और उनका मोबाइल तोड़ दिया। बदमाशों ने पति पत्नी की इतनी बेहरमी से पिटाई की जिसकी वजह से महिला की मौत भी हो गई।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-