The Freelancers Review : सीरिया में फंसी भारतीय लड़की को कैसे निकालेंगे फ्रीलांसर्स?

The Freelancers Review : सीरिया में फंसी भारतीय लड़की को कैसे निकालेंगे फ्रीलांसर्स?

प्रेषित समय :11:37:50 AM / Fri, Sep 22nd, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक नई वेब सीरीज रिलीज हुई है. इसका नाम द फ्रीलांसर्स है. इस वेब सीरीज में सीरिया में जन्म ले रहे एक नए आतंकवादी संगठन और उससे जंग की कहानी दिखाई गई है. साथ ही इसकी कहानी को सिस्टम के कैजुअल और करेक्ट अप्रोच के तर्ज पर बुना गया है. इसके अलावा इसमें टेररिस्ट्स ग्रुप्स के माइंडसेट और उनके वर्किंग प्रॉसेस पर भी प्रकाश डाला गया है.

कहानी- इसकी कहानी में एक पुलिस इंस्पेक्टर इनायत खान और अविनाश कामत की कहानी दिखाई गई है. कैसे दोनों एक टास्क के दौरान बड़े अधिकारी को थप्पड़ मारने की वजह से ट्रोल होते हैं और उन्हें सस्पेंसन झेलना पड़ता है. लेकिन अविनाश का सफर तो यहीं से शुरू होता है. वे विदेश में ट्रेनिंग लेते हैं और फ्रीलांसर बन जाते हैं. यानि पैसे के लिए काम करते हैं. काम भी ऐसा-वैसा नहीं, इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स लेते हैं जो खतरों से खाली नहीं होते. अविनाश के दोस्त इनायत की बेटी आलिया, सीरिया में आतंकवादी संगधन की गिरोह में जाकर फंस गई है. उसे अविनाश कैसे बाहर निकालेंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

इस वेब सीरीज की कास्ट में अनुपम खेर, मोहित रैना और सुशांत सिंह जैसे कलाकार हैं जिन्हें काफी अच्छी लेंथ मिली है. लेकिन ज्यादातर कास्ट उतनी पॉपुलर नहीं है. लेकिन सभी ने अपने रोल्स भली-भांति प्ले किए हैं. खासकर मोहित रैना इसमें अलग अंदाज में नजर आए हैं. भगवान शंकर का रोल प्ले करने वाले मोहित रैना ने इसमें एक ट्रेंड फ्रीलांसर का रोल प्ले किया है जो सीक्रेट मिशन को अंजाम देता है. फैंस के लिए उन्हें इस रोल में देखना एकदम नया अनुभव होगा.

अभी इस वेब सीरीज के 4 एपिसोड रिलीज हुए हैं. ये एक ठीक-ठाक टाइमपास वेब सीरीज है. इसमें भले ही बहुत बड़ी कास्ट नहीं, लेकिन स्टोरी ने अपनी ग्रिप काफी अच्छे से पकड़ रखी है. ऐसे में ये वेब सीरीज आपको निराश नहीं करेगी. देखने वाली बात तो ये होगी कि सीरिया में फंसी आलिया को उनके मामू अविनाश कामत कैसे निकालते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-