हरियाणा: शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, तीन शिक्षकों ने 5 साल तक किया छात्रा से गैंगरेप

हरियाणा: शिक्षा जगत हुआ शर्मसार, तीन शिक्षकों ने 5 साल तक किया छात्रा से गैंगरेप

प्रेषित समय :08:36:50 AM / Sat, Sep 23rd, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

पलवल. हरियाणा के पलवल में दो टीचर्स की ऐसी करतूत सामने आई जिससे पूरा शिक्षा जगत शर्मसार है. यहां तीन शिक्षकों ने एक छात्रा के साथ पांच साल तक गैंगरेप किया. कुकर्म किया और जब वह प्रेग्नेंट हुई तो बार बार उसका गर्भपात भी कराया. यही नहीं, जब मामला गहराने लगा तो एक टीचर ने अपने मां बाप के साथ मिलकर छात्रा को फरीदाबाद के आर्य समाज मंदिर में ले जाकर शादी का नाटक भी किया. लेकिन इन टीचर्स की हरकत से परेशान छात्रा ने अब पुलिस में शिकायत दी है.

पलवल पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि छात्रा के साथ वारदात की शुरुआत करीब पांच साल पहले हुई थी. तब से वह पांच बार प्रेग्नेंट हो चुकी है. आरोपियों ने चार बार तो उसका गर्भपात भी करा दिया, लेकिन अबकी बार छात्रा पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस की पूछताछ में छात्रा ने बताया कि उसने एक तकनीकी शिक्षण संस्थान में वर्ष 2016 में दाखिला लिया था.

उस समय क्लास टीचर और इंस्ट्रक्टर नीरज ने उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया. उसने विरोध किया तो आरोपी टीचर उसे दो बार प्रैक्टिकल में फेल कर दिया. साल 2018 में एक टीचर अजय ने पास करने के बहाने उसे अपने घर बुलाया. वहां इंस्ट्रक्टर नीरज और एक अन्य टीचर पहले से मौजूद थे. आरोपियों ने उसे वहां कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था.

छात्रा के मुताबिक उसे जब होश आया तो उसने घटना का विरोध किया और पुलिस में जाने की धमकी दी, लेकिन आरोपियों ने वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने अलग अलग स्थानों पर बुलाकर पांच साल तक रेप और गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए. पीड़िता के मुताबिक इस अवधि में वह पांच बार प्रेग्नेंट भी हुई, लेकिन आरोपियों ने चार बार गर्भपात की गोली खिला दी.

पांचवी बार वह गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और चुपके से एक आरोपी नीरज ने अपने माता पिता के साथ मिलकर फरीदाबाद के आर्य समाज मंदिर ले जाकर शादी भी कर ली. पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर उसका एटीएम ले लिया था और उसके खाते से पांच लाख रुपये निकाल लिए थे. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पलवल जिले में कैंप थाना पुलिस ने आरोपी क्लास टीचर समेत तीनों आरोपियों और उनके माता पिता के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-