त्वेसा ने डब्ल्यूपीजीटी पर तीन शुरूआतों में दूसरी जीत के साथ फॉर्म में लौटने का संकेत दिया

त्वेसा ने डब्ल्यूपीजीटी पर तीन शुरूआतों में दूसरी जीत के साथ फॉर्म में लौटने का संकेत दिया

प्रेषित समय :11:11:23 AM / Sat, Sep 23rd, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

नई दिल्ली.  त्वेसा मलिक ने महिला प्रो गोल्फ टूर (डब्ल्यूपीजीटी) में पिछली तीन शुरुआतों में दूसरी जीत के साथ अपनी फॉर्म की यात्रा जारी रखी क्योंकि उन्होंने यहां डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में 13वें चरण में खिताब पर कब्जा कर लिया।

अपने घरेलू कोर्स पर जीत पिछली तीन शुरुआत में उनका लगातार तीसरा टॉप-2 फिनिश था। 28 वर्षीय, जो अपना समय घरेलू सर्किट और लेडीज़ यूरोपियन टूर (एलईटी) के बीच बांट रही है, ने अंतिम दिन 1-ओवर 73 का स्कोर किया, जब स्कोर करना मुश्किल लग रहा था। हो सकता है कि वह भारी भरकम दस शॉट से जीत गई हो, लेकिन पार-5 के 18वें अंतिम होल पर डबल बोगी के कारण उनकी जीत का अंतर आठ हो गया क्योंकि उनका राउंड 65-74-73 था और उनका कुल स्कोर 4-अंडर 212 था।

जैस्मीन शेखर (73) नेहा त्रिपाठी (74) और खुशी खानिजौ (75) के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। दूसरे स्थान पर रही तिकड़ी का कुल स्कोर 4-ओवर 220 रहा। दिन का एकमात्र अंडर-पार राउंड अस्मिथा सतीश से आया, जो 1-अंडर 71 के साथ संयुक्त पांचवें स्थान पर रहीं और रात भर में दूसरे स्थान पर रहीं अनन्या दातार के साथ रहीं, जिनका 8-ओवर 80 के साथ एक कठिन दिन था, जिसमें कोई बर्डी नहीं थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-