राजस्थान: नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर कुंए में फेंका, पीड़िता की मौत

राजस्थान: नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर कुंए में फेंका, पीड़िता की मौत

प्रेषित समय :11:08:06 AM / Tue, Sep 26th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

सीकर. राजस्थान में गैंगरेप के बाद हत्या एक और बड़ी वारदात सामने आई है. इस बार मामला सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. उसके बाद इसको लेकर भारी बवाल मच गया है. इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए. बालिका का शव रविवार को गांव के कुंए में पड़ा मिला था. मृतका के परिजनों और ग्रामीणों ने बालिका से गैंगरेप कर उसे कुंए में फेंकने का आरोप लगाया है. उसके बाद वहां धरना प्रदर्शन शुरू हो गया. मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है.

बवाल के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई. मामला दो समुदायों का होने की वजह से रामगढ़ कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. सोमवार को पुलिस ने एक नालाबिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने पीएम नरेन्द्र मोदी की जयपुर में आयोजित महासभा में भाषण देते हुए भी उठाया. उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार को घेरा.

पुलिस के अनुसार गैंगरेप और हत्या की शिकार हुई बालिका चूरू जिले की रहने वाली थी. वह रामगढ़ में अपने नाना नानी के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी. परिजनों का आरोप है कि शनिवार रात को गांव के ही तीन युवक उसका अपहरण कर ले गए और उससे गैंगरेप किया. बाद में उसे कुएं में डालकर मार डाला. वारदात के बाद पूरे कस्बे में आक्रोश फैला हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-