शाहरुख खान की फिल्म का बोलबाला, 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब जवान

शाहरुख खान की फिल्म का बोलबाला, 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब जवान

प्रेषित समय :11:35:22 AM / Tue, Sep 26th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma

शाहरुख खान की फिल्म जवान का जादू दुनियाभर में चलता नजर आ रहा है. फिल्म घरेलू के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म की कमाई ने पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और अब 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब आ गई है.

जवान ने 16 दिनों में वर्ल्डवाइड 953.97 करोड़ कमा लिए है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. फिल्म की रफतार को देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड के कलेक्शन के साथ ही जवान 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.जवान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन करके सबसे ज्यादा कमाई करनी वाली बॉलीवुड फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 546.58 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

इस तरह फिल्म ने सनी देओल की गदर 2 और शाहरुख खान की अपनी ही फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि गदर 2 ने 522.84 और पठान ने 540.51 करोड़ का कुल कलेक्शन किया है.बता दें कि शाहरुख खान जवान के बाद अब अपनी अगली फिल्म डंकी में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है. ये पहली बार है जब किंग खान और राजकुमार हिरनी ने साथ में काम किया है. डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होगी जिसमें शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आएंगी.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-