जबलपुर में ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का कार्यक्रम: वीडी शर्मा

जबलपुर में ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का कार्यक्रम: वीडी शर्मा

प्रेषित समय :20:17:35 PM / Sun, Oct 1st, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पधार रहे हैं. वे जबलपुर में कई प्रकार के विकास की सौगातें देने के साथ विराट आम सभा को संबोधित करेंगे. इसकी व्यापक तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक उमंग और उत्साह है. महाकौशल व जबलपुर की धरती पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम ऐतिहासिक हो इसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है. आज इस तैयारी के लिए संभाग के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई है. उक्ताशय की बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा में कही.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आगे कहा किह कांग्रेस की जिंदगी ही ट्वीटर पर व भाजपा महात्मा गांधी के विचारों को जमीन पर उतार रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गांधी जी के स्वच्छता अभियान, स्वदेशी व वोकल फॉर लोकल के सपने को साकार करने का काम किया है. आज देश की 140 करोड़ आबादी ने प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान परं स्वच्छता अभियान चलाकर गांधीजी के स्वच्छता के संदेश को साकार किया है.  कांग्रेस ने गांधीजी के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंककर सिर्फ सत्ता का सुख भोगा है. कांग्रेस गांधी जी के विचारों से विमुख हो गई. स्वच्छता के नाम पर कुछ नहीं किया. भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता गांधी जी के सपनों को साकार करने में जुटा है और कांग्रेस सिर्फ आलोचना करने में लगी है.

दुनिया का आश्चर्य है कि राहुल गांधी हिंदुत्व पर लेख लिख रहे हैं-

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नित-नए कारनामों से रिकॉर्ड बना रहे हैं. दुनिया का आश्चर्य यह भी है कि राहुल गांधी हिन्दुत्व पर लेख लिख रहे हैं. एक तरफ राहुल गांधी हिंदुत्व की बात करते हैं और दूसरी तरफ सनातन को समाप्त करने का सपना देखते हैं. आज राहुल गांधी हिन्दुत्व पर लेख लिख रहे हैं. मैं सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप हिन्दुत्व के बारे में क्या जानते हैं. आपके सहयोगी हिन्दुत्व को समाप्त करने की बात करते हैं. यही आपका असली चेहरा और चरित्र है. मध्यप्रदेश की जनता आपके दोहरे चरित्र को भली भांति जानती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-