World Cup 2023: टीम इंडिया को झटका, शुभमन गिल को हुआ डेंगू, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना मुश्किल

World Cup 2023: टीम इंडिया को झटका, शुभमन गिल को हुआ डेंगू, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना मुश्किल

प्रेषित समय :08:28:23 AM / Fri, Oct 6th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया 8 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज करने जा रही है. चेन्नई में होने वाले मैच में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होना है. लेकिन मैच से पहले टीम के लिए बुरी खबर आ रही है. टीम के ओपनर बैटर शुभमन गिल डेंगू पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका कंगारू टीम के खिलाफ खेलना मुश्किल है. टीम मैनेजमेंट गिल पर नजर बनाए हुए है और शुक्रवार को एक और टेस्ट के बाद उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा. गिल यदि यह मैच नहीं खेलते हैं तो रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग करते हुए दिख सकते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, शुभमन गिल के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने पर अंतिम फैसला शुक्रवार को लिया जा सकता है. ईशान किशन या केएल राहुल को बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौका मिल सकता है. लेकिन गिल का अनफिट होना टीम के लिए बड़ा झटका है. वे इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. गिल ने साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया था. पिछले दिनों एशिया कप 2023 में गिल ने सबसे अधिक 302 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने खिताब भी जीता था.

शुभमन गिल के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने पर अंतिम फैसला शुक्रवार को लिया जा सकता है. ईशान किशन या केएल राहुल को बतौर ओपनर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौका मिल सकता है. लेकिन गिल का अनफिट होना टीम के लिए बड़ा झटका है. वे इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. गिल ने साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया था. पिछले दिनों एशिया कप 2023 में गिल ने सबसे अधिक 302 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने खिताब भी जीता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-