लहंगा या गाउन नहीं, स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर हुई दुल्हन की एंट्री

लहंगा या महंगा गाउन नहीं, स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर हुई दुल्हन की एंट्री

प्रेषित समय :09:05:14 AM / Thu, Oct 12th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

जब भी किसी कपल की शादी होती है, तो लड़कियां वेडिंग ड्रेस से कोई समझौता नहीं करती हैं, वहीं एक दुल्हन अपनी शादी में कुछ अलग ही पहनकर पहुंची. शादी में दुल्हन से सभी सबसे सुंदर दिखने की अपेक्षा रखते हैं लेकिन एक लड़की अपनी शादी में महंगा वेडिंग गाउन पहनने के बजाय अपने स्कूल का यूनिफॉर्म पहनकर पहुंच गई. उसके सामने खड़ा सजा-धजा दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाया.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के अनहुई प्रांत में ये अजीबोगरीब शादी हुई. बोज़ाउ नाम की जगह पर एक दुल्हन अपनी शादी में जब एंट्री करती है, तो सफेद गाउन और परियों से मेकअप के बजाय बिल्कुल साधारण रुप में दिखती है. वो अपने स्कूल की यूनिफॉर्म में आती है और दूल्हा उसे देखते ही भावुक हो जाता है. दूल्हा सूट में सजकर तैयार था और उसे उम्मीद नहीं थी कि दुल्हन इस तरह से स्कूल की जर्सी, जींस, काले जूते और एक हाई पोनी टेल में पहुंचेगी. वो हैरान रह जाता है और उसकी आंखों से आंसू बह निकलते हैं.

दरअसल ये कपल पिछले 11 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में था. वे स्कूल में भी साथ पढ़ते थे और फिर तमाम उतार-चढ़ावों के बाद भी उनका रिश्ता टूटता नहीं है. बचपन की दोस्ती से शादी तक का सफर उनके लिए काफी इमोशनल था, तभी दुल्हन ने उसे यूं सरप्राइज़ किया और दूल्हे ने उसे खींचकर अपनी बाहों में भर लिया. लोगों ने इस वीडियो पर प्यार लुटाया है और कहा है कि स्कूल यूनिफॉर्म का मैसेज सफेद गाउन से कहीं ज्यादा प्यारा और मजबूत था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-