महिलाओं की सेक्शुल इच्छाओं पर बात करती फिल्म-थैंक्यू फोर कमिंग

महिलाओं की सेक्शुल इच्छाओं पर बात करती  फिल्म-थैंक्यू फोर कमिंग

प्रेषित समय :10:30:03 AM / Thu, Oct 19th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी और यूट्यूबर्स से एक्ट्रेस बन रही कुशा कपिला और डोली सिंह स्टारर फ‍िल्‍म ‘थैंक्यू फोर कमिंग’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई. ‘थैंक्यू फोर कमिंग’ इलीट क्लास लड़की कन‍िका कपूर की कहानी है, ज‍िसे एक गायनकॉलज‍िस्‍ट स‍िंगल मदर ने पाला है. स्कूल के दिनों में ही लोग उसे ठंडी और कांडू कनिका के नाम से बुलाते हैं. कनिका 16 की उम्र से ही सेक्स और ऑर्गेज्म के फेरी टेल वाली इच्छाएं रखती है. वह स्‍कूल के द‍िनों से जवान होने तक मल्‍टीपल पार्टनर्स के साथ फ‍िज‍िकल होती है पर उसे वो चरम सुख नहीं म‍िलता.

कहानी- कनिका को 30 की उम्र तक कोई भी खुशी देने वाला बॉयफ्रेंड नहीं मिलता. अर्जुन मल्होत्रा (करण कुंद्रा) उनका क्रश बनता है. कनिका को अपने 30वें बर्थडे पर लगता है कि अब उसे कोई पार्टनर नहीं मिलेगा. अपने जन्मदिन की पार्टी के दौरान, वह अपनी सहेलियों-टीना (शिवानी बेदी) और पल्लवी (डोली सिंह) को बताती है कि उसे कभी भी ऑर्गेज्म यानी चरम सुख का अनुभव नहीं हुआ है. इसी दिन वह सहेलियों के साथ मिलकर फैसला करती है कि उसे प्यार करने वाले जीवन आनंद से शादी करेगी. रोके वाली रात उसे चरमसुख मिलता है. यह किसके मिला, उसके होने वाले पति जीवन से या तीन एक्स-बॉयफ्रेंड रहे उनसे? उसे खुद नहीं पता होता. फिर वह सहेलियों संग उसका पता लगाने लगती है. इस दौरान उसके सामने कई परतें खुलती हैं. आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म का पहला हाफ काफी उथल-पुथलभरा है. करण बूलानी ने पहली बार डायरेक्शन किया है, जोकि थोड़ा कमजोर नजर आता है. उनका नजरिया मिडिल क्लास या लोअर क्लास से मैच नहीं हो पाता. जैसा पहले ही कहा कि यह इलीट क्लास लड़की की कहानी है, तो ये आम घरों की महिलाओं, लड़कियों के लिए चीप हो सकता है. वैक्स और मास्टरबेशन जैसे सीन बड़े पर्दे पर जिस तरह से दिखाए गए हैं, उससे आप और आपकी बगल वाली सीट पर बैठा कोई भी अकंफर्टेबल हो सकता है. फिल्म की थीम बहुत कुछ ‘वीरे दी वेडिंग’ से मिलती है. कनिका के मास्टरबेशन वाले सीन से लेकर म्यूजिक थीम तक सब. भूमि पेडनेकर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उनकी पिछली फिल्मों में हमने देखा है. शहनाज गिल का रोल उनकी पर्सनैलिटी के हिसाब से सूट करता है. डोली सिंह और शिबानी बेदी ने अच्छा परफॉर्म किया है. हालांकि कुशा कपिला, करण कुंद्रा को स्क्रीन स्पेस काफी कम मिला है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-