यूपी में दिल दहलाने वाली घटना: पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने दो मासूमों समेत खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

यूपी में दिल दहलाने वाली घटना: पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने दो मासूमों समेत खुद को लगाई आग, तीनों की मौत

प्रेषित समय :19:14:57 PM / Fri, Oct 20th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक महिला ने अपने पति से विवाद के बाद ऐसा दर्दनाक कदम उठा लिया कि सुनने वालों का दिल दहल गया. महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुद को आग लगा ली, जिसमें तीनों की जलकर मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्ची और एक बच्चा था. बच्ची की उम्र दस साल, जबकि बच्चे की उम्र 4 साल थी. महिला की उम्र 30 साल थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी पहले से विवाद था. महिला का पति खेत बेचकर अय्याशी करता था और मना करने पर मारपीट करता था. इसे लेकर दोनों आए दिन लड़ाई झगड़ा करते रहते थे.

घटना नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव मूंढा मुकारी की है. आसपास के लोगों को इस घटना का पता तब चला जब उनके घर से धुंआ उठता दिखाई दिया. गांव वाले तुरंत मौके पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था. एक शख्स दीवार पर चढ़कर अंदर गया और दरवाजा खोला तो सभी दंग रह गए. आग की लपटों में तीनों बुरी तरह झुलस गए थे.

इलाज के दौरान तोड़ा दम

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. दोनों बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि महिला गंभीर रूप से झुलस गई थी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

मामा ने लगाया गंभीर आरोप

वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. मृतका के मामा ने उसके पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच विवाद था और वह पैसे के लिए जमीन बेच रहा था. वह उसके साथ मारपीट भी करता था. इससे परेशान होकर वह मायके में रह रही थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-