23 की लड़की ने बनाया बाप की उम्र का ब्वॉयफ्रेंड! बोली- सारे खर्चे उठाता है

23 की लड़की ने बनाया बाप की उम्र का ब्वॉयफ्रेंड! बोली- सारे खर्चे उठाता है

प्रेषित समय :11:00:47 AM / Wed, Oct 25th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और इंसान प्यार में ये समझ ही नहीं पाता है कि वो किस तरफ जा रहा है. यही वजह है कि कई बार हमें ऐसी बेमेल जोड़ियां देखने को मिल जाती हैं, जिनकी आमतौर पर इंसान कल्पना भी नहीं कर सकता है. एक ऐसी जोड़ी है – 23 साल की निकोल डाउंस और उनके 57 साल के ब्वॉयफ्रेंड माइकल की. 23 साल की लड़की को ये बात शायद समझ ही नहीं आ रही है. वो अपने पिता के उम्र के एक शख्स को ब्वॉयफ्रेंड बनाकर बैठी है. अब लड़की कह रही है कि यही आदमी उसके लिए परफेक्ट है.

अमेरिका का मिशिगन की रहने वाली निकोल ने हाल ही में अपने 57 साल के ब्वॉयफ्रेंड माइकल के साथ अपने रिश्ते की पांचवीं एनिवर्सरी मनाई है. उसने इस मौके पर अपने पार्टनर के साथ अपनी तमाम तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर कोई भी समझेगा कि बाप-बेटी कहीं घूमने गए हैं. हालांकि लड़की का कहना है कि ज़िंदगी में उसे माइकल से बेहतर कोई ब्वॉयफ्रेंड मिल ही नहीं सकता था. लोगों ने इन दोनों की पिक्चर्स देखने के बाद अलग-अलग कमेंट्स करने शुरू कर दिए. किसी ने उन्हें बधाई दी तो किसी ने बताया ये पैसे के लिए बना रिश्ता है.

निकोल ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा है कि माइकल उसकी सारी ज़रूरतें पूरा करता है. वो उसके लिए डिज़ाइनर कपड़े खरीदता है. जब भी उसे कोई प्लास्टिक सर्जरी करानी हो, बोटॉक्स या लिप फिलर्स लेने हों, तो माइकल ही उसका बिल देता है. साल 2020 में उसने अपने रिश्ते का ऐलान किया था, हालांकि वो इससे पहले से उसके टच में थी. लोगों का कहना है कि ये प्यार सिर्फ डिजाइनर कपड़े, जूतों और बैग्स का है, लेकिन निकोल इसे दिल का रिश्ता बताती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-