TVS ने दिवाली से पहले धांसू बाइक का नया एडिशन किया लॉन्च, 225cc का है इंजन

TVS ने दिवाली से पहले धांसू बाइक का नया एडिशन किया लॉन्च, 225cc का है इंजन

प्रेषित समय :10:14:47 AM / Tue, Oct 31st, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

टीवीएस ने इस फेस्टिव सीजन में दिवाली से पहले एक बड़ा धमाका कर दिया है. कंपनी ने राॅनिन बाइक का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. टीवीएस राॅनिन स्पेशल एडिशन को 1.73 लाख रुपये की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. टीवीएस राॅनिन स्पेशल एडिशन में निंबस ग्रे शेड मिलता है. इसके अलावा इसमें स्टैंडर्ड वर्जन से अलग बॉडी ग्राफिक्स भी दिया गया है. दरअसल, स्पेशल एडिशन में कंपनी ने तीन रंगों का इस्तेमाल किया है. यह बाइक ग्रे रंग में है, जबकि इसके फ्यूल टैंक और साइड पैनल में रेड और व्हाइट स्ट्रिप दिया गया है. राॅनिन के स्टैंडर्ड वर्जन की तरह स्पेशल एडिशन में भी गोल्डन अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिया गया है.

स्पेशल एडिशन टीवीएस राॅनिन में कंपनी कुछ प्री-इंस्टॉल्ड एक्सेसरीज भी दे रही है जिसमें यूएसबी फोन चार्जर, वाइजर इंजन कवर शामिल है. कंपनी ने मोटरसाइकिल के डिजाइन और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है. टीवीएस राॅनिन की बात करें तो इसमें 225.9cc का सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है जो 7750 आरपीएम पर 20.1 बीएचपी पॉवर और 3750 आरपीएम पर 19.93 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. यह बाइक डुअल डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एबीएस से लैस है.

अगर डिजाइन की बात करें तो, टीवीएस ने राॅनिन को मॉडर्न रेट्रो लुक देने की कोशिश की है. इस बाइक में फुल एलईडी राउंड हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर और एलईडी टेल लाइट लगाया गया है. बाइक में दो राइडिंग मोड अर्बन और रेन दिए गए हैं. इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर मिलते हैं. टीवीएस राॅनिन के टॉप ट्विन डिस्क मॉडल की तुलना में न्यू एडिशन 4,000 रुपये महंगा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-