66 साल के नेताजी ने 16 साल लड़की को बनाया दुल्हन, शेयर की रोमांटिक फोटो

66 साल के नेताजी ने 16 साल लड़की को बनाया दुल्हन, शेयर की रोमांटिक फोटो

प्रेषित समय :12:02:25 PM / Tue, Nov 7th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

कुछ शादियां अलग ही किस्म की होती हैं, जो आम लोगों को समझ नहीं आतीं. एक ऐसी ही शादी लैटिन अमेरिकन देश ब्राज़ील में हुई, जहां एक 66 साल के नेताजी ने नाबालिग लड़की को दुल्हन बना लिया. लड़की सिर्फ 16 साल की है और उसका पति दादा की उम्र का है. ऐसा नहीं है कि पहले आपने ऐसे रिश्ते नहीं देखे और सुने होंगे, जिसमें पति-पत्नी की उम्र का गैप नहीं होगा. 10-15 यहां तक कि 20 साल तक का भी गैप भी आजकल देखने को मिल जाता है लेकिन अगर कोई खुद से 49 साल बड़े या छोटे शख्स से शादी कर ले, तो दंग होना बनता है. एक ऐसा ही रिश्ता इस वक्त चर्चा में हैं. सोशल मीडिया में लोग खूब इनके बारे में बातें कर रहे हैं.

ब्राज़ील में एक 66 साल के मेयर हिसम हुसैन देहैनी () ने खुद से 49 साल छोटी लड़की से इसी साल शादी रचाई थी. कुछ लोग समझ रहे थे कि ये रिश्ता ज़ोर-ज़बरदस्ती वाला होगा लेकिन जो तस्वीरें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ शेयर की हैं, वो देखकर लोगों की सारी शंकाएं खत्म हो गईं. ब्राज़ील में Araucária City के 66 साल के मेयर हिसम हुसैन देहैनी (Hissam Hussein Dehaini) ने महज 16 साल की ब्यूटी क्वीन से शादी करके लोगों को दंग कर दिया था. बूढ़े आदमी से शादी करने वाली लड़की शहर की ब्यूटी क्वीन रह चुकी है, लेकिन चर्चे उसकी सुंदरता के नहीं बल्कि इस बात के हैं कि वो दादा की उम्र के आदमी से शादी कर चुकी है.

हाल ही में इस कपल ने अपने डेट नाइट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका पीडीए किसी नॉर्मल कपल की तरह ही दिख रहा है. खुद से 49 साल बड़े पति के साथ वो ग्लैमरस आउटफिट में तस्वीरें खिंचाती हुई दिख रही है. दोनों साथ में डिनर कर रहे हैं और मेयर साहब की फोटो भी शेयर की गई है. इससे पहले भी उन्होंने अपने रिश्ते को फ्लॉन्ट करते हुए तमाम फोटो डाली थीं.
इन तस्वीरों को देखने के बाद जहां नौजवान जल-भुन गए हैं वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने निगेटिव कमेंट्स की भरमार कर दी. लोगों ने पूछा कि आखिर उसके लिए मैटर क्या करता है? वो बात अलग है कि इन बातों से इस कपल के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-