कमलनाथ का बीजेपी पर हमला: एमपी चौपट प्रदेश, भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं, हर वर्ग परेशान

कमलनाथ का बीजेपी पर हमला: एमपी चौपट प्रदेश, भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं, हर वर्ग परेशान

प्रेषित समय :09:20:38 AM / Wed, Nov 8th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सीएम शिवराज और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. मध्य प्रदेश को चौपट प्रदेश बनाने के लिए शिवराज सिंह सरकार पर तीखा हमला करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी के शासन में राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है.मतदाताओं को कांग्रेस पर भरोसा है कि वे राज्य के भविष्य की रक्षा करेंगे.

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने CM शिवराज पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा "हम बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं. मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे राज्य के भविष्य को सुरक्षित रखेंगे. आज एमपी चौपट बन गया है.  प्रदेश और भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं है. हर वर्ग परेशान है. हमारे युवा, किसान और छोटे व्यापारी सभी परेशान हैं. सत्ता विरोधी लहर अपने चरम पर है.

राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई लाडली बहना योजना को चुनावी हथकंडा करार देते हुए कमलनाथ ने कहा कि राज्य के लोग इतने समझदार हैं कि 18 साल के शासन के बाद अचानक इस योजना की शुरुआत को समझ सकते हैं. उन्होंने कहा "हमारी बहनें समझदार हैं. वे समझ जाएंगी कि BJP को 18 साल बाद उनकी याद क्यों आई? यह सब चुनावी हथकंडा है और बहनें इसे समझ रही हैं. हमने जो किया है वह आदिवासी लोगों ने देखा है. आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मध्य प्रदेश में हुआ हैं.कांग्रेस देश में जाति-आधारित जनगणना कराने की वकालत कर रही है. हम लंबे समय से कह रहे हैं कि जाति आधारित जनगणना होनी चाहिए. हमें अपने उम्मीदवारों पर पूरा भरोसा है. विश्वास में कोई कमी नहीं है"

भारत निर्वाचन आयोग ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. राज्य की 230 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होंगे. वहीं 3 दिसंबर को परिणाम आएंगे. मतदान और मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. चुनाव आयोग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के कुल 5.6 करोड़ मतदाताओं में 2.88 करोड़ पुरुष और 2.72 करोड़ महिला मतदाता हैं.  22.36 लाख वोटर पहली बार मताधिकार का उपयोग करेंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-