दीपावली पर ट्राई करें ये 5 ट्रेंडी नेल एक्सटेंशन, बढ़ जाएगी हाथों की खूबसूरती

हनीमून पर ट्राई करें ये 5 ट्रेंडी नेल एक्सटेंशन, बढ़ जाएगी हाथों की खूबसूरती

प्रेषित समय :09:59:43 AM / Thu, Nov 9th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

शादी, फंक्शन या पार्टी के लिए सिंपल नेल पेंट लगाना अब पुरानी बात हो गई. अब हर कोई अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए नेल एंक्सटेशन का ऑप्शन चुनता है. इसी कारण नेल एक्सटेंशन का ट्रेंड्स महिलाओं में काफी पॉपुलर है. यूं तो मार्किट में नेल एक्सटेंशन के कई ऑप्शन मौजूद है और इस कारण महिलाओं में इसको लेकर कंफ्यूजन बनी रहती है. वैसे ऐसे कुछ खास ट्रेंडी नेल एक्सटेंशन डिजाइन हैं जिन्हें आप अपने यादगार मोमेंट्स के अलावा दीपावली पर पर ट्राई कर सकती हैं.

इस तरह के ट्रेंडी नेल एक्सटेंशन डिजाइन्स को आप वेस्टर्न और एथनिक दोनों तरह के आउटफिट्स पर ट्राई कर सकती हैं. इनसे हाथों की खूबसूरती बढ़ती है. चलिए आपको बताते हैं आप किन 5 ट्रेंडी नेल एक्सटेंशन डिजाइन को आसानी से चूज कर सकती हैं.

मेटल क्रोम नेल एक्सटेंशन
नेल एक्सटेंशन में मेटल कलर्स काफी ट्रेंड में है क्योंकि ये आपको हर दूसरी महिला के हाथों में देखने को मिल सकता है. ये नेल एक्सटेंशन चमकते कलर की वजह से बेहद खूबसूरत लगता है. खासकर नई नवेली दुल्हन या शादी सीजन के लिए तो ये एक बेहतर विकल्प है. मेटल क्रोम के वर्क में आप ऑरेंज कलर का नेल एक्सटेंशन कैरी कर सकती हैं. ये कलर है हर आउटफिट के साथ मैच हो सकता है.

ग्लिटर मिक्स नेल एक्सटेंशन
मेकअप की बात हो या नेल एक्सटेंशन की इन दिनों ग्लिटर खूब चल रहा है. खास त्यौहार में भी ये खूब ट्रेंड कर रहा है. तो आप भी अपने फेस्टीवल की लिस्ट में इसे शामिल कर सकती है. नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने वाले इस नेल एक्सटेंशन में कई तरह की ग्लिटर का इस्तेमाल होता है. इसलिए आप अपनी पसंद के अनुसार ग्लिटर को सेलेक्ट कर सकती हैं. वैसे में इसमें रेड को ज्यादा पसंद किया जाता है.

मोती के साथ स्टोन नेल एक्सटेंशन
शादी सीजन और ब्राइडल आउटफिट के साथ मोती वाले स्टोन नेल एक्सटेंशन बेहद आकर्षक लगते हैं. आप चाहे तो पिंक के अलावा इसमें बैज कलर को भी चुन सकती हैं. वैसे इसमें लेमन कलर भी बहुत पसंद किया जाता है. रेड ऑउटफिट पर ये काफी खिलता है लेकिन पेस्टल कलर की आउटफिट के साथ भी इस तरह के नेल एक्सटेंशन खूब जचते हैं.

फ्लोरल स्टोन नेल एक्सटेंशन
इस तरह के नेल एक्सटेंशन भी यूनिक नजर आते हैं. अगर आपकी दीपावली वाले दिन में अभी टाइम है तो आप इस तरह के नेल एक्सटेंशन को चुन सकती हैं. इसके अलावा अगर आप कुछ लाइट और सटल डिजाइन के नेल एक्सटेंशन कैरी करना चाहती हैं तो यह डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. चाहे तो इसे आप अपने ऑउटफिट के कलर के हिसाब से कस्टमाइज भी करवा सकती हैं.

ग्लॉसी शाइन स्टोन नेल एक्सटेंशन
ग्लॉसी नेल एक्सटेंशन देखने में काफी क्लासी नजर आते हैं. इस तरह के नेल एक्सटेंशन जरकन वर्क वाली आउटफिट के साथ परफेक्ट नजर आते हैं. साथ ही अगर आप चंकी ग्लिटर को पसंद नहीं करती हैं तो भी आप इस तरह के बारीक शिमर डिजाइन वाले सिंगल नेल को चुन सकती हैं और चाहे तो इसे अपने ऑउटफिट के कलर के हिसाब से कस्टमाइज भी करवा सकती हैं उसमें ये और ज्यादा खूबसूरत नजर आते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-