एक्शन से भरपूर है कैटरीना-सलमान की जासूसी फिल्म- टाइगर-3

एक्शन से भरपूर है कैटरीना-सलमान की जासूसी फिल्म- टाइगर-3

प्रेषित समय :11:44:13 AM / Sun, Nov 12th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

Movie Review
टाइगर 3
कलाकार- सलमान खान , कटरीना कैफ , इमरान हाशमी , आशुतोष राणा , शाहरुख खान और ऋतिक रोशन आदि
लेखक- आदित्य चोपड़ा , श्रीधर राघवन और अंकुर चौधरी
निर्देशक-मनीष शर्मा
निर्माता- आदित्य चोपड़ा
रिलीज:- 12 नवंबर 2023
रेटिंग- 2/5

इस फिल्म से उम्मीदें जरूरत से ज्यादा थी...और फिल्म जब शुरू होती है तो लगता है ये उम्मीदों पर खरी नहीं उतरेगी...सलमान ढीले लगते हैं..कटरीना में कोई दम नहीं लगता...हां इमरान हाशमी जरूर इम्प्रेस करते हैं. फर्स्ट हाफ खत्म होते होते लगता है कि टाइगर तो टांय टांय फिस्स है. लेकिन सेकेंड हाफ में होता है असली धमाका. जबरदस्त एक्शन सीन आते हैं. पठान के टाइटल सॉन्ग के साथ...शाहरुख खान का केमियो फिल्म की जान है. 

कहानी- इस बार कहानी में टाइगर का बेटा बड़ा हो गया है...जाहिर है टाइगर को एक मिशन पूरा करना है लेकिन इस बार मिशन हिंदुस्तान के लिए नहीं है...किसी और के लिए है...औऱ इस मिशन में टाइगर के सामने क्या कुछ दिक्कतें आती हैं..यही कहानी है...स्पाई यूनिवर्स की ज्यादातर कहानियां यही होती हैं...हां क्या ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं इसके लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा

एक्टिंग- सलमान खान ने ठीक ठाक एक्टिंग की है. कटरीना अच्छी हैं उनका टॉवेल में लड़ाई वाला सीन शानदार है. लेकिन फिल्म में सबसे कमाल की एक्टिंग इमरान हाशमी कर जाते हैं.  

म्यूजिक- इस फिल्म का म्यूजिक ठीकठाक है..प्रीतम के म्यूजिक में कोई खास दम नहीं लगता है..ऐसा कोई गाना नहीं जो आप थिएटर से गुनगुनाते हुए निकलें।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-