3 पत्नियों में बुरा फंसा शख्स, 1 बीवी तो 2 सालियां

3 पत्नियों में बुरा फंसा शख्स, 1 बीवी तो 2 सालियां

प्रेषित समय :11:12:54 AM / Tue, Nov 14th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

दुनिया में हर शख्स परेशान है. जिसके पास पैसा नहीं है, उसे पैसे कमाने की टेंशन है. जिसके पास पैसे हैं, उसके पास अलग ही तरह की समस्या देखने को मिलती है. हाल ही में एक शख्स ने अपनी तीन बीवियों के साथ वाली लाइफ लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि तीन बीवियों को संभालना आसान नहीं है. खासकर जब तीनों बहनें बन जायें. शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

मज़ायाह नाम के इस शख्स ने एक नहीं बल्कि तीन शादियां कर रखी है. उसने स्टेफनी, रोज और डेज़ारे नाम की महिलाओं से शादी की है. अगर आप मज़ायाह को खुशनसीब समझ रहे हैं, तो आपको बता दें कि जैसा नजर आता है, वैसा असल में होता नहीं है. मज़ायाह को तीन पत्नियों के साथ रहते हुए कई तरह की समस्याएं का सामना करना पड़ रहा है. उसने बताया कि एक साथ तीनों की जरूरतों को पूरा कर पाना काफी मुश्किल होता है. उसे सबके कपड़ों से लेकर, गहने और यहां तक कि प्लास्टिक सर्जरी के लिए भी पैसे देने पड़ते हैं.

तीन बीवियों के पति मज़ायाह ने बताया कि 2016 में उसने स्टेफनी से अलग होने का फैसला किया था. उस समय मज़ायाह स्टेफनी की मुंह बोली बहन रोज के साथ रिलेशन में आ गया. लेकिन थोड़े समय बाद स्टेफनी उनकी जिंदगी में वापस लौट आई. लेकिन उन्होंने रोज को भी अपनी लाइफ में शामिल ही रखा. इसके छह महीने बाद तीनों की लाइफ में डेजारे आई. पहले लोगों को लगा था कि ये रिश्ता चल नहीं पाएगा. लेकिन मज़ायाह के मुताबिक, वो तो बाकी के कपल्स से ज्यादा खुश है. सिर्फ इनके शौक पूरा करने में उसे थोड़ी दिक्कत आ रही है लेकिन वो कभी इससे इंकार नहीं करता. वो सभी को खुश रखता है. वो चाहता है कि उसकी पत्नियां वेल मेंटेन रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-