Bigg Boss 17, मां बनने वाली हैं, अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17, मां बनने वाली हैं, अंकिता लोखंडे

प्रेषित समय :10:33:11 AM / Wed, Nov 15th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच चल रहे झगड़े रोजाना बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस दौरान बिग बॉस के घर में अंकिता के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर वो काफी डर रही हैं. किचन एरिया में बैठी रिंकू धवन और जिगना वोरा के साथ बातचीत करते समय अनीता लोखंडे ये कहती हुईं नजर आईं कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है और आज कल पूरा दिन उनकी नजर अचार ढूंढ़ती रहती है. उन्हें अचार खाने का मन कर रहा है.

जब रिंकू और जिगना ने अंकिता की ये बात सुनी, तब उन्होंने अंकिता से कहा कि ये खुशखबरी हो सकती है. तब अंकिता ने उन्हें इशारा किया कि बिग बॉस के घर में ये मुमकिन नहीं है. तब रिंकू ने उन्हें याद दिलाया कि शायद वो शो में आने से पहले से ही प्रेग्नेंट हो. तब अंकिता ने कहा कि उन्हें ये बात सोचकर काफी ज्यादा डर लग रहा है. हालांकि ये बाद उन्होंने अब तक विक्की के साथ न तो शेयर की और न ही उनके साथ इस बारे में कोई बातचीत की.ऋ

अंकिता की बातें सुनने के बाद रिंकू ने अंकिता को ये विश्वास दिलाया कि वो उनका जरूर ख्याल रखेंगी. लेकिन अगर प्रेग्नेंसी की बात कंफर्म होती हैं तो अंकिता और विक्की की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. अब क्या अंकिता सच में प्रेग्नेंट है या नहीं या फिर लाइम लाइट में आने के लिए अंकिता का ये कोई नया स्टंट है. ये जानने के लिए अंकिता के अगले खुलासे का इंतजार करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-