50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सैमसंग ला रहा है गैलेक्सी A15 फोन

50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ सैमसंग ला रहा है गैलेक्सी A15 फोन

प्रेषित समय :09:20:12 AM / Thu, Nov 16th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

सैमसंग जल्द बाज़ार में नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है. मालूम हुआ है कि कंपनी गैलेक्सी A15 सीरीज़ के फोन की पेशकश करने की तैयारी में है. ऐसा कहा जा रहा है कि A सीरीज़ के नए फोन को अगले साल की शुरुआती महीने में लाया जाएगा. नया फोन भले ही नहीं आया हो लेकिन गैलेक्सी A15 सीरीज़ के फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं. कई रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी A15 5G को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है.  रिपोर्ट से ये भी मालूम हुआ है कि फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट के साथ आएगा.

इसके अलावा फोन का 4 जीबी एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा जो कि One UI 6 के साथ आएगा. बेंचमार्किंग स्कोर को देखा जाए तो इस फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 664 पॉइंट हासिल किए हैं, और मल्टी कोर टेस्ट में इसने 1,717 स्कोर हासिल किए हैं. सैमसंग गैलेक्सी A15 5G में FHD+ रेजोलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद की जा रही है. कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा हो सकता है और इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होने की उम्मीद की जा रही है. पावर के लिए सैमसंग के आने वाले फोन में 5000mAh की बैटरी होने की बात सामने आई है.

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सैमसंग अगले साल की शुरुआत में गैलेक्सी S24 सीरीज़ लॉन्च करने की भी उम्मीद है. आने वाला फ्लैगशिप मॉडल क्वालकॉम के हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है. साथ ही अल्ट्रा मॉडल में टाइटेनियम बिल्ड की सुविधा होने की उम्मीद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-