ऋचा चड्ढा इंटर्न से यूं बनी एक्ट्रेस, आज फिल्में कमाती हैं करोड़ों

ऋचा चड्ढा इंटर्न से यूं बनी एक्ट्रेस, आज फिल्में कमाती हैं करोड़ों

प्रेषित समय :09:36:48 AM / Thu, Nov 16th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्टर्स हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में छाए रहते हैं. आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह भी अपने हर किरदार से लोगों को हैरान कर देती हैं. अपने बेबाक अंदाज से वह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. ये धाक उनके किरदारों में भी नजर आती हैं. जानें कौन हैं वो एक्ट्रेस.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह हैं फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा. बहुत कम समय में ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जड़े मजबूत कर ली थीं. करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर मॉडलिंग की थी. इसके बाद उन्होंने थिएटर ज्वाइन कर लिया और आज वह सफलता के अलग मुकाम पर हैं. उनकी हालिया फिल्म 'फुकरे 3' ने भी बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 124 करोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी जिंदगी और काम से जुड़े कई अहम राज से पर्दा उठाया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे लोगों को उनकी सक्सेस पर शक था. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वे कभी दूसरे एक्टर्स को काटती नहीं हैं. जल्द ही वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं. अपनी बात रखते हुए ऋचा चड्ढा ने बताया कि कई बार उनकी मुलाकात कुछ पुराने लोगों से भी होती हैं जिनके साथ उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में काम किया था. वो मुझसे कहते हैं कि हमे तो लगता ही नहीं था कि तुम अपनी लाइफ में यहां तक पहुंच सकती हो. या तुम आज इस मुकाम तक पहुंच पाओगी. लेकिन मैं ऐसे लोगों का बुरा नहीं मानती बल्कि मुझे ऐसे लोगों सुनकर मजा आता है इन लोगों ने मेरे बारे में बस इतना ही जाना.'

बेबाकी से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह कितने ऐसे लोग हैं जिनके साथ हम काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें हम देखे भी अच्छे नहीं लगते. मैं न दोस्त बनाने जाती हूं और न ही दुश्मन. एक्टिंग जैसी फील्ड में एक-दूसरे का मूड सही रखना बहुत जरूरी है. क्योंकि साथ मिलकर ही हम एक अच्छा प्रेजेंटेशन दे सकते हैं. अगर कोई मतलबी लगता है तो मैं खुद उसे अपनी लाइफ से कट ऑफ कर देती हूं.'

कभी मैगजीन में इंटर्न रही ऋचा अपने टैलेंट के दम पर ही आज करियर के इस मुकाम तक पहुंच पाई हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि वह तो पत्रकार बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई. अब जल्द ही ऋचा संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-