अपकमिंग थ्रिलर फिल्म के लिए कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ

अपकमिंग थ्रिलर फिल्म के लिए कंगना रनौत, माधवन फिर आए एक साथ

प्रेषित समय :12:00:37 PM / Sun, Nov 19th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

 'तनु वेड्स मनु' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। घोषणा करने के लिए कंगना ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, "आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य विवरण जल्द ही आ रहे हैं। फिलहाल, इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।"

'थलाइवी' में उनके सहयोग के बाद, कंगना एक बार फिर निर्देशक विजय के साथ जुड़ गईं। एक्ट्रेस ने निर्देशक के साथ फिर से काम करने पर उत्साह व्यक्त किया: "डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। धन्यवाद सर।"

फिल्म के लिए संगीत प्रतिभाशाली जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया है, जो आगामी थ्रिलर में साजिश की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी सिनेमैटोग्राफी के लिए प्रसिद्ध नीरव शाह, फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) के रूप में कार्य करते हैं, जो एक शानदार सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी।
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-