राजस्थान: कांग्रेस प्रत्याशी के पोस्टर लगी कार में नाबालिग से गैंगरेप

राजस्थान: कांग्रेस प्रत्याशी के पोस्टर लगी कार में नाबालिग से गैंगरेप

प्रेषित समय :09:02:43 AM / Tue, Nov 21st, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

जयपुर। राजस्थान के डीडवाना जिले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. तीन आरोपियों ने सुनसान जगह ले जाकर नाबालिग लड़की संग घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद नाबालिग को बेहोशी की हालत में घर के बाहर पटक कर चले गए. पुलिस की जांच में पता चला कि लाडनूं से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश भाकर के प्रचार में शामिल कार में वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में भी लिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार को पीड़िता ने अपने पिता के साथ लाडनूं थाने जाकर अपने साथ हुए गैंगरेप की रिपोर्ट लिखवाई है. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि बीती रात तीन लोगों ने उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए. आरोपी उसे सुनसान जगह ले गए. जहां उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में बेहोशी की हालत घर के बाहर छोड़ कर फरार हो गए.

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी है. साथ ही लाडनूं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करवाया है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता से अभी और पूछताछ की जा रही है. मामले की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, इस घटना के बाद नाराज स्थानीय लोगों ने काफी विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मामले को गंभीरता में लेते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन बंद किया. वहीं, वारदात के बाद से स्थानीय लोग काफी डरे हुए हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-