ढाई करोड़ में कराई प्लास्टिक सर्जरी, अब पहचान ही नहीं पाता कोई

ढाई करोड़ में कराई प्लास्टिक सर्जरी, अब पहचान ही नहीं पाता कोई

प्रेषित समय :12:27:44 PM / Wed, Nov 22nd, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

दुनिया में तरह-तरह के लोग होते हैं. कुछ लोगों को सब कुछ नेचुरत यानि कुदरत का दिया हुआ ही पसंद होता है तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें भगवान की दी हुई सूरत तक पसंद नहीं होती है. ऐसे लोग उसे भी बदलने के लिए मेडिकल साइंस का सहारा लेते हैं. एक ऐसी ही महिला ने अपने चेहरे का ट्रांसफॉर्मेशन कराने की कोशिश की और फिर जो हुआ, वो अलग ही था. उसने कभी सोचा भी नहीं था कि सुंदर बनने की कोशिश में उसकी पहचान ही खो जाएगी.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम डेनिस रोका है और वो ब्राज़ील की रहने वाली है. पेशे से वकील रह चुकी डेनिस ने प्लास्टिक सर्जरी के चक्कर में अपनी पहचान ही गंवा दी. महिला ने करोड़ों रुपये खर्च कर प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, ताकि वो और ज्यादा सुंदर दिख सके लेकिन इसके बाद उसका चेहरा इतना बदल गया कि अब सरकारी दस्तावेज़ बनवाने में भी उसे दिक्कत हो रही है.

डेनिस रोका पहले से ही काफी खूबसूरत और ग्लैमरस थीं. उनके ग्लैमर को देखते हुए ही लोगों ने उन्हें ‘दुनिया की सबसे हॉट वकील’कहना शुरू कर दिया था. वैसे तो डेनिस किसी न किसी चीज को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी ही रहती हैं, लेकिन इस बार जो हुआ है, वो बेहद अजीब है. डेनिस ने खुद बताया कि प्लास्टिक सर्जरी के जरिये अपना लुक बदलने पर उन्होंने तीन लाख डॉलर यानी करीब ढाई करोड़ रुपये खर्च किए हैं, लेकिन इसका नतीजा ये हुआ है कि उन्हें उनकी पुरानी शक्ल से कोई पहचान ही नहीं पा रहा.

डेनिस ने अपने साथ हुआ वाक्या बताया. उनके मुताबिक वो अपने ड्राइविंग लाइसेंस को रिन्यू करवाने के लिए गई हुईं थीं, जहां अधिकारियों ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि लाइसेंस में जो चेहरा है, वो डेनिस के मौजूदा चेहरे से बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहा, इसलिए लाइसेंस रिन्यू नहीं हो सकता. डेनिस का कहना है कि उन्होंने ऐसी दिक्कत के बारे में कभी नहीं सोचा था. इससे पहले भी डेनिस कह चुकी हैं कि उनकी खूबसूरती की वजह से लोग उनसे बात नहीं करते जबकि वो खुद के लिए एक हमसफर की तलाश में हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-