'राहुल गांधी के दो प्यार, एक इटली, दूसरा मोदी', कांग्रेस सांसद की टिप्पणी पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार


प्रेषित समय :11:30:34 AM / Sun, Nov 26th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दो लोग हैं जो राहुल के जीवन का प्यार हैं. पहला, इटली जबकि दूसरा नरेंद्र मोदी. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी ने मुझे लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मोदी के दो यार, पहला- अवैसी, दूसरे- KCR. राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी- आपको मेरे बारे में ये नहीं बोलना था. मैं आपके बारे में इतना बोल सकता हूं कि आप रात को उठकर रोना भी चाहेंगे, तो आंख से आंसू नहीं निकलेंगे. 

ओवैसी ने आगे कहा कि राहुल गांधी के दो प्यार, पहला- इटली क्योंकि उनकी मां वहां से हैं और दूसरा- नरेंद्र मोदी क्योंकि वे राहुल गांधी को ताकत (सत्ता) देते हैं. राहुल ये बताओ कि अमेठी आपकी सहेली क्यों नहीं बनी, इसकी जिम्मेदार ‘हथेली’ है, या इसमें कोई पहेली है? ओवैसी ने ये भी कहा कि मैं राहुल गांधी से अपील करना चाहता हूं कि आप 50 साल के हो गए हैं, अकेले मत रहिए. उन्होंने हैदराबादी लहजे में भी राहुल गांधी से अपील की. 

ओवैसी ने कहा कि चूंकि कांग्रेस सांसद के पास घर में कोई साथी नहीं है, इसलिए वह हमेशा 'यार' (दोस्त) के बारे में सोचते और बात करते हैं. बता दें कि शनिवार को तेलंगाना में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार को भ्रष्ट बताया और कहा कि भाजपा और एआईएमआईएम एक है, जिसके बाद ओवैसी की प्रतिक्रिया आई. राहुल ने सभा में कहा कि मोदी जी के दो दोस्त हैं, एक औवेसी और दूसरा केसीआर. उन्होंने कहा कि केसीआर (बीआरएस सुप्रीमो और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव) चाहते हैं कि मोदी पीएम बनें और मोदी चाहते हैं कि केसीआर सीएम बनें.

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य पहले तेलंगाना में बीआरएस और फिर केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को हराना है. उन्होंने दावा किया कि सबसे पुरानी पार्टी आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी. बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को वोटिंग होनी है. नतीजे 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़, मिजोरम, मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ घोषित किए जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-