पत्नी के ऑनलाइन शॉपिंग की लत से परेशान हुआ पति, सास को लौटाई बीवी

पत्नी के ऑनलाइन शॉपिंग की लत से परेशान हुआ पति, सास को लौटाई बीवी

प्रेषित समय :11:09:00 AM / Wed, Nov 29th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

घर के काम करना आसान नहीं होता. अगर सिर्फ एक पार्टनर ही घर का काम करे, तो ये काफी टफ हो जाता है. लेकिन अगर साथ मिलकर किया जाए तो ये काम आसान हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक शख्स की कामचोर पत्नी की स्टोरी खूब वायरल हो रही है. महिला का पति अपनी पत्नी के ऑनलाइन शॉपिंग से परेशान हो गया था. आखिर में उसने अपनी पत्नी को मायके ही पहुंचा दिया.

शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी घर का काम नहीं करती थी. इस वजह से वो परेशान हो गया था. पत्नी की कामचोरी के कारण उसका घर टूटने की कगार पर आ गया है. शख्स का आरोप है कि शादी से पहले उसे बताया नहीं गया कि उसकी पत्नी को घर के काम करना नहीं आता है. उसे ना तो खाना बनाना आता है ना ही कपड़े धोना. लेकिन शख्स की पत्नी एक चीज में एक्सपर्ट है. वो है ऑनलाइन शॉपिंग.

शख्स ने अपनी सास पर भी अपनी फेल्ड मैरिज का इल्जाम डाला. शख्स ने कहा कि अगर उसकी सास ने अपनी बेटी को घर के काम करना सिखाया होता तो आज उसकी लाइफ थोड़ी अलग होती. लेकिन इस पुरे मामले में महिला की मां का कुछ और ही कहना है. उसने शख्स को ही गलत ठहराते हुए कहा कि उसने किसी नौकरानी से शादी नहीं की है. कम से कम उसकी पत्नी खूबसूरत तो है. उसे इस बात की तसल्ली होनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-