OMG: सगाई में टच हो गई जूठी प्लेट तो वेटर की ले ली जान, झाडिय़ों में फेंका शव

OMG: सगाई में टच हो गई जूठी प्लेट तो वेटर की ले ली जान, झाडिय़ों में फेंका शव

प्रेषित समय :15:54:13 PM / Thu, Dec 7th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

गाजियाबाद. छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़े की खबरें आए दिन आती रहती हैं. कई बार तो इतनी मामूली बात पर लोग किसी की हत्या तक कर देते हैं जिस पर विश्वास करना कठिन हो जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के अंकुर विहार थाना क्षेत्र से आया है.

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की यह घटना इतनी शर्मनाक है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है. यहां जूठी प्लेट कपड़े से टच हो जाने पर एक वेटर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोपियों ने हत्या के बाद वेटर के शव को झाडिय़ों में फेंक दिया. वेटर की उम्र 26 साल थी और उसका नाम पंकज था.

यहां एक सगाई समारोह में 26 साल का एक वेटर लोगों को खाना खिला रहा था. उसने सोचा भी नहीं होगा कि इस दौरान उसकी जान भी चली जाएगी. घटना के बाद आज पुलिस ने आरोपी बैंक्वेट हॉल के संचालक और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीडि़त परिवार पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि जंगल में वेटर को अधमरे हालत में फेंका गया था जहां तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई.

पूछताछ में जुटी पुलिस

घटना 18 नवंबर की है. पुलिस उस दिन से ही तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि सगाई समारोह के दौरान पंकज पूरे मन से अपने काम में जुटा हुआ था. इस दौरान अचानक शादी में आए मेहमान और उनके दो दोस्तों से जूठी प्लेट टच हो गई. इस वजह से वे आगबबूला हो गए और पंकज की पिटाई करने लगे. तीनों ने मिलकर उसे जमीन पर पटक दिया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई. पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों सो पूछताछ कर रही है. उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-