वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, राजकोट में खिड़कियों के कांच टूटे, गुजरात के गृहमंत्री भी इसी ट्रेन में थे सवार

वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, राजकोट में खिड़कियों के कांच टूटे, गुजरात के गृहमंत्री भी इसी ट्रेन में थे सवार

प्रेषित समय :17:49:49 PM / Fri, Dec 8th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

राजकोट. राजकोट में गुरुवार रात वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंके गए. इससे ट्रेन के दो कोच की खिड़कियों के कांच टूट गए. ट्रेन पर पथराव राजकोट से 4 किमी दूर बिलेश्वर के पास रात 9 बजे हुआ. ट्रेन अहमदाबाद से राजकोट आ रही थी. हालांकि, पथराव में किसी को चोट नहीं पहुंचीं. आरपीएफ ने मामले की व्यापक जांच शुरू कर दी है.

गृह राज्यमंत्री हर्ष सांघवी भी इसी ट्रेन में सवार थे

यात्रियों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजकोट के बिलेश्वर के पास ट्रेन पर पथराव हुआ. पथराव से ट्रेन की सी-4 व सी-5 कोच की दो खिड़कियों के कांच टूट गए. पथराव से दोनों बोगियों में भगदड़ के हालात बन गए थे. हालांकि, चंद मिनट में ही ट्रेन राजकोट स्टेशन पर पहुंच गई थी. गुजरात के गृह राज्यमंत्री हर्ष सांघवी भी इसी ट्रेन में सवार थे. वे अहमदाबाद से राजकोट आ रहे थे.

जांच पूरी होने के बाद सही तथ्य सामने आ पाएगा

राजकोट रेलवे बोर्ड के सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पथराव की यह वारदात राजकोट से 4 किमी दूर बिलेश्वर के पास हुई. जांच के लिए रेलवे पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित की हैं. इस इलाके में कई झुग्गियां हैं, जहां रहने वाले बच्चे अक्सर ट्रेनों पर पत्थर फेंकते हैं. हम इसे लेकर जागरूकता अभियान भी चला रहे हैं. फिलहाल इस घटना में बच्चे शामिल हैं या कोई और, इसकी जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही सही तथ्य सामने आ जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-