तेलंगाना: पूर्व सीएम केसीआर बाथरूम में फिसले, हड्डी में आई चोट,अस्पताल में हुए भर्ती

तेलंगाना: पूर्व सीएम केसीआर बाथरूम में फिसले, हड्डी में आई चोट,अस्पताल में हुए भर्ती

प्रेषित समय :09:17:53 AM / Fri, Dec 8th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली। तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घर पर पैर फिसलने से वह घायल हो गए. ऐसा लगता है कि केसीआर की कूल्हे की हड्डी टूट गई है. फिलहाल सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. केसीआर की बीमारी के बारे में पता चलते ही परिवार के सभी सदस्य हॉस्पिटल पहुंच गए. रात में हरीश राव के साथ केटीआर का परिवार भी यशोदा के पास गया.

बताया जा रहा है कि केसीआर आज सुबह तक वहीं रुके रहे. डॉक्टरों ने शीघ्र ही किए जाने वाले मेडिकल परीक्षणों पर स्पष्टता दी और घर चले गए. केसीआर का यशोदा अस्पताल की 9वीं मंजिल पर इलाज चल रहा है. ऐसा लग रहा है कि आज डॉक्टर टेस्ट करने के बाद हेल्थ बुलेटिन देंगे. फिलहाल केसीआर की तबीयत स्थिर है. वह एरावल्ली में अपने फार्म हाउस पर थे. केसीआर 3 दिसंबर से अपने एर्रावेली स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं. तेलंगाना विधानसभा चुनाव समाप्त होने और कांग्रेस के हाथों मिली मात के तुरंत बाद सरकारी भवन छोड़ दिया था. इसके बाद से वह फार्म हाउस में ही रह रहे हैं. वह पिछले दो तीन दिनों से अपने घर पर ही सबसे मुलाकात कर रहे हैं. जीत के बाद बीआरएस के कई विधायक उनसे मिलने पहुंचे, जहां वह घर पर ही मौजूद रहे.

पूर्व सीएम केसीआर गुरुवार को अपने गृहनगर चिंतामडका में थे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की. उनके समर्थक भी उनरा हालचाल लेने पहुंचे. बताया जा रहा है कि रात के समय वह फिसल गए, जिससे उनकी कमर और कूल्हे की हड्डी में चोट आई है. इसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पातल ले जाया गया था. डॉक्टरों की निगरानी में यशोदा अस्पताल में उनकी देखभाल हो रही है. उनके परिवार के सदस्य बेटे केटीआर, हरीश राव समेत पार्टी के कई नेता तुरंत अस्पताल पहुंचे.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-