एमपी: रेप के बाद महिला की नृशंस हत्या, शराब डालकर जलाई लाश

एमपी: रेप के बाद महिला की नृशंस हत्या, शराब डालकर जलाई लाश

प्रेषित समय :19:09:54 PM / Sat, Dec 9th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में एक महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई. हत्या के बाद लाश को शराब से जलाने के बाद लाश को कलेक्ट्रेट के पास खाली प्लाट पर नग्र हालत में फेंक दिया. आज सुबह आसपास के लोगों ने लाश देखी तो पुलिस को खबर दी. इसके बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें महिला का नाम माया लिया है, इसके बाद कुछ युवकों के नाम का जिक्र है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुसाइड नोट भ्रमित करने के लिए डाला गया है. इस पर एक महीने पहले की तारीख लिखी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्वालियर के सिटी सेंटर में कलेक्टर कार्यालय के पास एक खाली प्लाट पर महिला का निर्वस्त्र हालत में शव मिला. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने जांच के बाद पाया कि महिला की रेप के बाद हत्या की गई है. फिर शव को शराब डालकर जला दिया गया है, ताकि महिला की पहचान न हो सके. घटना स्थल से कुछ दूसरी पर महिला के कपड़े, एक दो का नोट व सिक्का, देशी शराब के तीन पौवे रखे मिले. महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष के लगभग है. पुलिस का यह भी कहना है कि महिला की हत्या कही और की गई है, इसके बाद शव को खाली प्लाट पर लाकर फेंक दिया गया है. यहां पर पुलिस को वाहन के पहियों के निशान भी मिले हैं. पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके.

भ्रमित करने सुसाइड नोट रखा गया-

पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि महिला के कपड़ों के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कुछ युवकों के नाम लिखे गए है, सुसाइड नोट लिखने वाली महिला माया कह रही है कि मुझे उउसे बात नहीं करना चाहिए थी वह इस तरह का इंसान है. अब मैं फंस गई हूं, इसलिए जीना नहीं चाहती. सुसाइड नोट पर सात नवम्बर 2023 की तारीख भी लिखी हुई है. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट पर एक माह पहले ही तारीख कैसे लिखी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-