फुटबॉल खिलाड़ी नेमार का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, महीने भर पहले बने थे पिता

फुटबॉल खिलाड़ी नेमार का गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, महीने भर पहले बने थे पिता

प्रेषित समय :11:14:21 AM / Mon, Dec 11th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. ब्राजील के स्टार फुटबॉल नेमार की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. नेमार के चाहने वाले दुनियाभर में हैं और भारत में भी उनकी कमी नहीं हैं. इस बीच खबर है कि नेमार का उनकी गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया है.

गौर करने वाली बात यह रही कि नेमार और ब्रूना बियानकार्डी काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. वह महीने भर पहले ही पेरेंट्स बने थे. ब्रूना ने एक बच्ची को जन्म दिा था. लेकिन अचानक से दोनों का अलग हो जाना फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है. दरअसल, एलिना फारियास नाम की एक मॉडल ने नेमार को लेकर कहा था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनसे अश्लील फोटो की डिमांड की थी.

नेमार ने इसपर कहा था कि हां यह सच है लेकिन यह काफी पुरानी बात है. मुझे इसका अंदाजा नहीं था कि इसका असर मेरी रिलेशनशिप पर कुछ इस तरह होगा. ब्रूना बियानकार्डी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह अब किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है. बता दें कि ब्रूना बियानकार्डी एक मॉडल है. साल 2021 में उन्होंने नेमार को डेट करना शुरू किया था. इसी साल 7 अक्टूबर को ब्रूना ने एक बच्ची को जन्म दिया था. जिसका नाम उन्होंने मैवी रखा था. हालांकि, नेमार को अब अपनी बेटी मैवी से दूर रहना पड़ सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-