एमपी: कटनी-सतना के बीच चलती ट्रेन में महिला से रेप, आरोपी ने बोगी से बाहर फेंककर गेट बंद किया, दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार

एमपी: कटनी-सतना के बीच चलती ट्रेन में महिला से रेप, आरोपी ने बोगी से बाहर फेंककर गेट बंद किया, दरवाजा तोड़कर गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:50:24 PM / Mon, Dec 11th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

जबलपुर/सतना. मध्य प्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन पर 10 दिसंबर को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक लड़की ट्रेन से गिरकर चीखने लगी. लड़की चीख-चीखकर बता रही थी उसका ट्रेन में रेप हुआ है. उसकी इस बात को जिसने सुना उसके होश उड़ गए. जीआरपी ने युवती को संभाला और आरोपी को पकडऩे ट्रेन में चढ़ गई. आरोपी ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. जीआरपी उस वक्त उसे नहीं पकड़ सकी. इस वजह से यह ट्रेन करीब पैंतालीस मिनट स्टेशन पर खड़ी रही.

जीआरपी ने रीवा से पहले ट्रेन  खड़ाकर बाथरूम तोड़कर आरोपी को गिरफ्तार किया. यह आरोपी उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला है. पुलिस युवती और आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटना कटनी-रीवा मेमू ट्रेन की बताई जा रही है.

जीआरपी के मुताबिक मामला 10 दिसंबर की रात 8 बजे का है. थाना उचेहरा की रहने वाली लड़की ने बताया कि वह खाली ट्रेन में पकरिया स्टेशन से चढ़ी थी. ट्रेन खाली थी तो महिला एसी कोच में चढ़ गई. उसके पीछे से एक युवक भी उसी कोच में चढ़ गया. उसके बाद युवक ने ट्रेन में युवती का रेप किया. युवक ने युवती के कोच से निकलने के बाद उसे बंद कर दिया था. इसलिए सतना पर उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका. ट्रेन को रीवा में खड़ाकर मैकेनिकों से कोच खुलवाया और युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक ने युवती से रेप का आरोप स्वीकार कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-