सौतेले भाई पर आया बहन का दिल, शादी कर पैदा किये दो बच्चे

सौतेले भाई पर आया बहन का दिल, शादी कर पैदा किये दो बच्चे

प्रेषित समय :13:05:49 PM / Mon, Dec 11th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

भारत में भाई-बहन का रिश्ता काफी पाक-साफ़ माना जाता है. भले ही ये रिश्ता मुंह-बोला ही क्यों ना हो? यानी अगर भारत में आपने किसी को गलती से भैया भी बोल दिया, तो ये भाई-बहन का ये रिश्ता वहीं से शुरू हो जाता है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल ने, जो रिश्ते में सौतेले भाई-बहन लगते हैं, अपनी लव स्टोरी शेयर की.

एक ऐसी लव स्टोरी, जो सौतेले भाई-बहन के बीच शुरू हुई. लिंडसे और कैड ब्राउन आज काफी हंसी-ख़ुशी रहते हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं. और उनकी लाइफ रोमांस से भरी है. लेकिन इस रोमांटिक लाइफ की एक सच्चाई ये भी है कि भाई बहन हैं. यानी उनके पेरेंट्स ने आपस में शादी की थी. लेकिन मां-बाप की शादी के बाद मिले इस कपल को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने भी शादी कर ली.

लिंडसे और कैड ने 2013 में शादी की थी. दोनों के अब दो बच्चे भी हैं. लेकिन इस कपल की स्टोरी नॉर्मल नहीं है. दोनों सौतेले भाई-बहन भी हैं. इस तरह से रिश्ते में इनके बच्चे भी भांजा-भांजी बन जाते हैं. जहां इस कपल का रिश्ता कई लोगों को कन्फ्यूज कर देता है, वहीं अब कपल ने अपनी लव स्टोरी शेयर की. दोनों की मुलाक़ात तब हुई थी जब उनके पेरेंट्स ने एक-दूसरे से शादी की थी. उस समय लिंडसे की उम्र मात्र 14 साल की थी. लेकिन अब दोनों भाई बहन नहीं, बल्कि पति-पत्नी हैं.

अपनी लव-स्टोरी के बारे में लिंडसे का कहना है कि कई लोग उनके रिश्ते पर सवाल उठाते हैं. कई का कहना है कि दोनों ने भाई-बहन के रिश्ते को शर्मिंदा कर दिया है. लेकिन उनका ऐसा नहीं मानना है. उनके मुताबिक़, शादी में प्यार होना जरुरी है और दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं. लिंडसे ने सोशल मीडिया पर अपने सौतेले भाई, जो अब उसका पति भी है, के साथ एक वीडियो शेयर किया और उसमें अपने रिश्ते का खुलासा किया. इसपर कई लोगों ने कमेंट किया. एक ने लिखा कि उसका भी सौतेला भाई है. वो ऐसा कभी सोच भी नहीं सकती. वहीं कई ने दोनों को अपना इलाज करवाने की सलाह दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-