पादरी से दुल्हन को मजाक करना पड़ गया भारी, मजाक में कहा नो, फादर ने सच में कैंसिल कर दी शादी

पादरी से दुल्हन को मजाक करना पड़ गया भारी, मजाक में कहा नो, फादर ने सच में कैंसिल कर दी शादी

प्रेषित समय :14:53:21 PM / Tue, Dec 12th, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

साओपाउलो. एक दुल्हन को अपनी शादी के दिन पादरी से मजाक करना भारी पड़ गया। पादरी ने महिला की बेवकूफी भरे हरकत देख उसकी शादी ही कैंसिल कर दी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल फादर के सामने शादी के लिए खड़ा रहता है। जब फादर ने शादी के लिए दुल्हन से उसकी सहमती पूछा तो दुल्हन को मस्ती सूझी और उसने मजाक-मजाक में यस की जगह नो बोल दिया। इसके बाद फादर लड़की की इस हरकत से चिढ़ गए और सच में ही उस कपल की शादी को कैंसिल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला ब्राजील के साओ पाउलो के दक्षिण क्षेत्र के कैम्पो लिम्पो का है। हालांकि, शादी कैंसिल होने के बाद कपल के रिश्तेदारों ने फादर को जैसे-तैसे मनाया। तब जाकर कहीं फादर शादी कराने के लिए राजी हुए लेकिन सामूहिक विवाह समारोह के लिए अन्य सभी जोड़ों के निर्धारित होने के बाद ही कपल की शादी होगी। जिसके बाद कपल को अपनी शादी के लिए 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

शादी करने वाले कपल में दूल्हे का नाम वेनिल्डो विएरा और दुल्हन का नाम मिरियन फऱाज़ गोम्स है। बता दें कि ये घटना आज की नहीं बल्कि साल 2016 की है। अब इस कपल को शादी के 6 साल हो चुके हैं और कपल को अभी एक बेटी है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-