सर्दी दूर भगाएगी इलेक्ट्रिक जैकेट, जानिए कीमत और खूबियां

सर्दी दूर भगाएगी इलेक्ट्रिक जैकेट, जानिए कीमत और खूबियां

प्रेषित समय :11:56:27 AM / Wed, Dec 13th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

सर्दियां आते ही हर कोई स्वैटर और जैकेट पहनना शुरू कर देता है, लेकिन अगर आपको भी जैकेट पहनने के बाद भी ठंड लगती है तो ऐसे में आप खुद के लिए Electric Jacket खरीद सकते हैं. रूम में अगर सर्दी लग रही हो तो Room Heaters चला सकते हैं लेकिन अगर आप काम के सिलसिले में बाहर हैं तो ऐसे में इलेक्ट्रिक जैकेट आपको वॉर्म रखने में आपकी मदद कर सकती है.

सर्दियों में काम आने वाली इस इलेक्ट्रिक जैकेट में आपको 5 हीटिंग जोन यानी पांच अलग-अलग जगहों से ये जैकेट आपको वॉर्म फीलिंग देगी. इसके अलावा इस जैकेट में टेंपरेचर सेटिंग ऑप्शन भी मिलता है. हम आज आप लोगों को कुछ ऐसे ही इलेक्ट्रिक जैकेट मॉडल्स के बारे में आप लोगों को बताएंगे जो कुछ तो आपके बजट में होंगी लेकिन कुछ मॉडल्स के लिए आपको बजट बढ़ाना पड़ सकता है.

इस इलेक्ट्रिक जैकेट को Amazon पर 19 फीसदी की छूट के बाद 9746 रुपये (एमआरपी 12,017 रुपये) में बेची जा रही है. अमेजन पर लिस्टिंग के अनुसार, इस जैकेट को हाथ से या फिर वॉशिंग मशीन में आसानी से धोया जा सकता है. इस इलेक्ट्रिक जैकेट के फ्रंट और बैक में कुल मिलाकर 5 कार्बन फाइबर हीटिंग पैड्स दिए गए हैं जो आपको वॉर्म फीलिंग का अहसास देते रहेंगे. हीटिंग लेवल को एडस्ट करने के लिए तीन टेंपरेचर सीटिंग्स भी दी गई है जिन्हें आप जैकेट में दिए एलईडी बटन को दबाकर एडस्ट कर सकते हैं.

अमेजन पर बिकने वाली इस इलेक्ट्रिक जैकेट की कीमत थोड़ी ज्यादा है, इस जैकेट को खरीदने के लिए 25,903 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. ये इलेक्ट्रिक जैकेट अपग्रेडेड स्मार्ट कंट्रोलर और 5 टेंपरेचर कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ मिलेगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-