23 साल की लड़की ने की 44 साल के शख्स से सगाई, लोग उड़ाने लगे मजाक

23 साल की लड़की ने की 44 साल के शख्स से सगाई, लोग उड़ाने लगे मजाक

प्रेषित समय :12:55:48 PM / Thu, Dec 14th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

प्यार में लोग अक्सर अपने पार्टनर की उम्र, रंग और खूबसूरती को नहीं देखते हैं, लेकिन कुछ लोग इन चीजों को बहुत ज्यादा नोटिस करते हैं और वे उस कपल का मजाक उड़ाए बिना नहीं रहते हैं. ऐसा ही कुछ 23 साल की एक फिटनेस मॉडल के साथ हुआ है. उसने उन लोगों पर पलटवार किया है, जो उससे दोगुनी उम्र के शख्स के साथ उसके रिश्ते को ‘गड़बड़’ बताते हैं. 

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, उस युवती का नाम अमीरा रजब है. उसने 44 साल के फिटनेस कोच ब्राइस वुड से सगाई की है. अमीरा ने इस बात से इनकार किया है कि उम्र का बड़ा अंतर उनके रिश्ते के लिए खतरा है. उसका दावा है कि वह वास्तव में उनके रिश्ते में मैच्योर है और जब वे ‘सालों पहले’ मिले थे, तो उनमें से किसी को भी दूसरे की उम्र का पता नहीं था. दोनों की सगाई पिछले साल जुलाई में हुई थी, जब अमीरा सिर्फ 21 साल की थीं. 

इसके बाद से ही अमीरा और ब्राइस समय-समय पर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं, जहां वे एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. ब्राइस द्वारा पोस्ट की गई हैं तस्वीरों में उन्होंने अमीरा के बारे में लिखा, ‘सबसे अच्छा साथी, जो मैं कभी भी मांग सकता था! मैं तुमसे प्यार करता हूं. तुम्हारे साथ समय बिताना हर दिन एक आशीर्वाद है.’ इसी तरह से अमीरा भी अपने द्वारा पोस्ट की गईं तस्वीरों में ब्राइस को लेकर लिखती हैं कि ‘मुझे तुम्हारे साथ जीवन जीना पसंद है. मेरे लिए तुम एक बेस्ट पार्टनर हो.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-