ब्रेकअप के बाद भगवान की शरण में पहुंची हिमांशी खुराना

ब्रेकअप के बाद भगवान की शरण में पहुंची हिमांशी खुराना

प्रेषित समय :11:29:06 AM / Thu, Dec 14th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

हिमांशी खुराना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की है. ब्रेकअप से ज्यादा लोग इनके अलग होने के कारण को सुनकर हैरान है. दरअसल, हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह आसिम से अपने अलग-अलग धर्म के कारण अलग हो रही है. नेटिजन्स को दोनों का ये कारण कुछ समझ नहीं आया जिस कारण दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया. हालांकि, दोनों ने आपसी समन्वय से ये फैसला लिया है. अब इस बीच हिमांशी के एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं 

हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ऐसे में उन्होंने एक पोस्ट साझा किया जो कि उनके ट्रैवल की है. दरअसल, हिमांश खुराना आसिम से ब्रेकअप के बाद चारधाम की यात्रा पर निकली हैं जिसकी फोटो भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में हिमांशी सूट-सलवार में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने माथे पर चंदन लगा रखा है. हिमांशी की इन फोटोज पर जहां कुछ उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. 

एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा बहुत अच्छा निर्णय है आपका मैम.. पहली बार किसी सेलिब्रेट्री ने अपने धर्म के लिए स्टैंड लिया है. वहीं एक यूजर का कहना है कि मैम आप पर हमें गर्व है और आपसे हर किसी को सीखना चाहिए क्योंकि बाकी लोग तो अपना धर्म किसी अब्दुल के लिए बदल लेते हैं लेकिन आप अपने धर्म के लिए एक मिसाल हैं. वहीं कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा रहे हैं कि 4 साल बाद तुम्हें पता चला कि आसिम मुस्लिम हैं. वहीं एक ने लिखा अच्छा हुआ आसिम को तुमसे अल्लाह ने बचा लिया. वहीं एक ने लिखा आसिम से ब्रेकअप करके उसको उसकी औकात दिखा दी. वहीं एक ने लिखा जिसका खुद का कोई धर्म नहीं उसने धर्म के नाम पर ब्रेकअप किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-