Kung Fu Panda 4 : ट्रेलर के साथ सीजन में इस किरदार की हुई वापसी

Kung Fu Panda 4 : ट्रेलर के साथ सीजन में इस किरदार की हुई वापसी

प्रेषित समय :12:09:51 PM / Thu, Dec 14th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

'कुंग फू पांडा' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि 'कुंग फू पांडा 4' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर की सबसे खास बात यह है कि इस सीजन में जैक ब्लैक वापस आ गया है। फैंस इसे देखकर काफी खुश हो गए हैं। दरअसल, जैक ब्लैक इस सीजन में फिर से पो की आवाज बनेंगे। 13 दिसंबर को , यूनिवर्सल पिक्चर्स ने कुंग फू पांडा 4 का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया है। ड्रीमवर्क्स एनिमेशन ने  'कुंग फू पांडा 4' का ट्रेलर जारी किया है । 

2 मिनट और 27 सेकंड के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार 'कुंग फू पांडा’ और भी ज्यादा रोमांचक होगा। ट्रेलर में बाघिन, बंदर, मेंटिस, वाइपर, क्रेन और कई अन्य पात्रों का भी परिचय दिया गया है। मेकर्स ने अगले साफ फिल्म की रिलीज तारीख तय की है। 8 मार्च 2024 को आपको इसे देखने का मौका मिलेगा। इस बार 'कुंग फू पांडा 4' में, पो स्पिरिचुअल लीडर का रोल प्ले करते हुए नजर आएगा। इस फिल्म की फ्रेंचाइजी साल 2008 में शुरू हुई थी।   

वियोला डेविस  गिरगिट के रूप में नजर आएंगी।  माइक मिशेल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मात्र 13 घंटे में ट्रेलर को 5.5 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर की शुरुआत पो पिंग द्वारा मास्टर शिफू की सलाह पर ध्यान देने पर होती है। इस सीजन में पो का सामना सड़क पर उसके नए दुश्मन गिरगिट से होता है।  अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके कुछ सवाल हैं, तो वो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। साथ ही आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-