लाइव मैच में क्लब मालिक ने रेफरी को मारा मुक्का, भारतीय फुटबॉल महासंघ ने की निंदा

लाइव मैच में क्लब मालिक ने रेफरी का मारा मुक्का, भारतीय फुटबॉल महासंघ ने की निंदा

प्रेषित समय :10:53:22 AM / Thu, Dec 14th, 2023
Reporter : Sushil Vishvakarma
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. तुर्की के सुपर लीग के फुटबॉल मैच में क्लब के मालिक ने रेफरी को मुक्का मार दिया.  अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष कल्याण चौबे ने बुधवार को तुर्की में मैच रैफरी पर हुए हमले की निंदा की है. सोमवार को एमकेई अंकारागुकु और कायकुर रिजेस्पोर के बीच 1-1 से ड्रा रहे सुपर लीग क्लब मैच के दौरान ये घटना हुई. इस घटना में मैच रैफरी के चेहरे पर चोट आयी हैं. 

इस घटना की अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष कल्याण चौबे ने निंदा की है.  घटना के बारे में बात करते हुए, एआईएफएफ की एक विज्ञप्ति में चौबे के हवाले से कहा गया कि एआईएफएफ हाल के दिनों में तुर्की सुपर लिग गेम के बाद मैच अधिकारी हलील उमुट मेलर पर हुए हमले की निंदा करता है. इस घृणित हमले को फुटबॉल के किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. भारत के साथ-साथ फुटबॉल की दुनिया में अन्य जगहों पर ऐसी घटनाओं के संभावित प्रभाव पर, एआईएफएफ प्रमुख ने कहा कि जैसा कि हम भारत में खूबसूरत खेल को विकसित करने और युवाओं को रेफरी के पेशे में आने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसी घटनाओं को रोका जाना चाहिए. 

मैच के अंत में अंकारागुकु क्लब के अध्यक्ष फारूक कोका ने रैफरी हालिल उमुत मेलर के चेहरे पर घूसा जड़ दिया जिससे वह जमीन पर गिर गये. बाद में प्रशंसकों का ग्रुप भी मैदान में घुस गया और उन्होंने भी मेलर को लात मारी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-