जेठालाल के बिना मालदीव पहुंची ‘तारक मेहता’ की बबीता जी

जेठालाल के बिना मालदीव पहुंची ‘तारक मेहता’ की बबीता जी

प्रेषित समय :11:31:15 AM / Fri, Dec 15th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता काफी सुर्खियों में रहती है. अदाकारा अपने सीरियल के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी जानी जाती है. उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी सुंदरता की चर्चा होती है. मुनमुन भी अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस भी काफी प्यार देते हैं. अभी हाल ही में बबीता जी ने कुछ फोटो शेयर की है जिसमें वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

दरअसल, मुनमुन दत्ता इन दिनों मालदीव में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं. इन फोटोज में मुनमुन अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती दिख रही हैं. एक्ट्रेस इन फोटोज में बीच के किनारे पोज देती दिख रही हैं. इस दौरान बबीता जी ने मल्टीकलर का आउटफिट कैरी किया है. उनकी इन फोटोज से फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

इस लुक में मुनमुन ने खुद को सिंपल रखा है और उन्होंने बालों को खुला रखा है जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए मुनमुन ने काफी प्यारा कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा 'बहुत जरूरी होता है कि अपनी शांति के लिए आप छोटा सा ब्रेक लें, तरोताजा होना और जीवन की भागदौड़ में वापस आना हमेशा महत्वपूर्ण होता है.' 

मुनमुन दत्ता जो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में छा गई हैं. शो में इनके रोल को काफी पसंद किया जाता है और हर कोई इनकी काफी तारीफ भी करते हैं. बबीता जी और जेठालाल के बीच के रिश्ते को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-