महाराष्ट्र में शादी समारोह में बासी खाना परोसे जाने से दूल्हा समेत 80 लोग बीमार

महाराष्ट्र में शादी समारोह में बासी खाना परोसे जाने से दूल्हा समेत 80 लोग बीमार

प्रेषित समय :11:44:12 AM / Fri, Dec 15th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक शादी समारोह में बासी खाना परोसे जाने से दूल्हा समेत 80 लोग बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. यह मामला 10 दिसंबर का है. मामले को लेकर दूल्हे के बिजनेसमैन पिता कैलाश बत्रा ने कमलेश्वर पुलिस थाने में चोखर ढाणी रिसॉर्ट के प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बत्रा ने कहा कि रिसॉर्ट की तरफ से बासी खाना परोसा गया, जिससे दुर्गंध आ रही थी और इसी को खाने से लोग बीमार हुए.लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता कैलाश बत्रा ने अपने बेटे की शादी और खाने के लिए 9 और 10 दिसंबर को नागपुर के अमरावती रोड स्थित राजस्थानी थीम के चोखर ढाणी रिसॉर्ट को बुक किया था.

पुलिस ने बताया कि इस शादी समारोह में करीब 500 लोग शामिल हुए थे. 10 दिसंबर को डिनर लेने के बाद कुछ लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया और रात करीब 2 बजे के बाद लोगों की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई.

पुलिस ने बताया कि शादी में शामिल हुए लोगों ने बासी खाना परोसे जाने को लेकर रिसॉर्ट प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उन्होंने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी सभी भर्ती मरीजों के बयान लेने और मेडिकल रिपोर्ट को कलेक्ट करने के निर्देश दिए गए हैं, इसके आधार पर ही रिसॉर्ट प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज होगा. खबरों के मुताबिक, 2 और 3 दिसंबर को भी रिसॉर्ट में ऐसी ही घटना घटी थी. उस दौरान भी खाना खाने के बाद 100 लोग बीमार पड़ गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-