शाहरुख खान और सुहाना खान डंकी की रिलीज से पहले पहुंचे शिरडी

शाहरुख खान और सुहाना खान डंकी की रिलीज से पहले पहुंचे शिरडी

प्रेषित समय :12:16:09 PM / Fri, Dec 15th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारी में हैं. जहां फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे एक्टर भगवान के दर जाके प्रार्थना कर रहे हैं. वैष्णो देवी मंदिर में पूजा करने के बाद, एक्टर को हाल ही में आशीर्वाद लेने के लिए महाराष्ट्र के शिरडी साईं बाबा मंदिर में जाते देखा गया, जहां उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी थीं.  

14 दिसंबर को शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान ने शिरडी साईं बाबा मंदिर में माथा टेका. एक वीडियो में, पिता-बेटी को मंदिर परिसर के अंदर टहलते हुए देखा जा सकता है, जबकि डंकी फेम ने अपनी बेटी को पीछे से पकड़ रखा है. एक अच्छे पिता होने के नाते, उन्होंने अपनी बेटी को भीड़ से बचाने के लिए उनके कंधे पर हाथ रखकर उसे तैयार किया. अभिनेता को अपनी सुरक्षा टीम के बड़े ग्रुप के साथ चलते देखा गया.

इस वीडियो की नेटिजन्स ने सराहना की. एक फैन ने लिखा, "पीओवी: पूरी दुनिया का मनोरंजन करने के लिए कैसे प्रेरित हों, बेहद सफल + अमीर बनें और फिर भी एक महान पिता और एक महान पारिवारिक व्यक्ति होने का उदाहरण स्थापित करें" और एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट किया, "माशाअल्लाह." कमेंट सेक्शन में कई लाल-दिल वाले, दिल-आंख वाले इमोजी और ताली वाले इमोजी डाले गए. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का पहला सहयोग, डंकी, 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-