दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से चोर पार कर ले गए 60 लाख की नगदी और ज्वेलरी

दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से चोर पार कर ले गए 60 लाख की नगदी और ज्वेलरी

प्रेषित समय :12:33:59 PM / Sat, Dec 16th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोटा. कोटा रेलवे स्टेशन के पास राजधानी ट्रेन से एक यात्री की करीब 35 लाख की नगदी और लाखों की ज्वेलरी चोरी हो गई. वारदात का पता चलते ही ट्रेन में हड़कंप मच गया. चोर यात्री के सामान में से 36 लाख 50 हजार रुपये की नगदी और 25 लाख रुपये की ज्वेलरी ले उड़े. पीड़ित ने इस संबंध में कोटा जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है.

कोटा जीआरपी के अनुसार की वारदात के शिकार हुए पीड़ित का नाम लोहित रेगर है. वह दिल्ली में एक ज्वेलरी शॉप पर काम करता है. उसके मालिक उसे 36 लाख 50 हजार रुपये नगद तथा 25 लाख रुपये की ज्वेलरी मुंबई पहुंचाने के लिए दी थी. वह शुक्रवार को दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से मुंबई जा रहा था. कोटा स्टेशन से ट्रेन रवाना होने के बाद उसे नगदी और ज्वेलरी से भरा बैग गायब मिला.

काफी तलाशने के बाद भी उसे बैग का कहीं पता नहीं चला. बताया जा रहा है कि इस दौरान उसे पहले कोच में मौजूद दो अटेंडेंट भी नजर नहीं आए. इस पर उसने ट्रेन में हल्ला मचाया. उसके बाद अन्य यात्रियों को वारदात का पता चला. इतनी बड़ी संख्या में नगदी और ज्वेलरी चोरी की सूचना से यात्रियों में हड़कंप मच गया. सभी लोग अपने-अपने सामान को सुरक्षित करने में जुट गए.

बाद में पीड़ित कोटा जीआरपी थाने पहुंचा और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. जीआरपी ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है. लेकिन अभी तक चोर का कोई सुराग नहीं लग पाया है. राजधानी जैसी एक्सप्रेस ट्रेन में चोरी की इतनी बड़ी वारदात हो जाने से जीआरपी भी सकते में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-