पश्चिम बंगाल: रेल हादसा टला, हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे हुए अलग

पश्चिम बंगाल: रेल हादसा टला, हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे हुए अलग

प्रेषित समय :12:29:11 PM / Sat, Dec 16th, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया के पास एक बड़ा हादसा टल गया. हावड़ा से मुंबई जा रही ट्रेन के दो डिब्बे अलग हो गए. हालांकि, फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है. हावड़ा-मुंबई मेल (12810) के दो डिब्बे बिरशीबपुर इलाके में अलग हो गए. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

अधिकारियों ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ट्रेन की रफ्तार धीमी थी. वहीं, साउथ ईस्टर्न रेलवे चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर आदित्य चौधरी ने बताया कि  घटना की सूचना मिलते ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फिलहाल स्थिति का आकलन किया जा रहा है.

वहीं एक अन्य मामले में केरल के मल्लपुरम में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल आ रहे सबरीमाला तीर्थयात्रियों की बस एक ऑटो से टकरा गई. इस हादसे में ऑटो चालक और ऑटो में बैठे 5 लोगों की मौत हो गयी. मामले को लेकर मल्लपुरम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मोटर वाहन विभाग के साथ एक संयुक्त जांच करेगी और देखेगी कि क्या सड़क की किसी कमी के कारण तो यह हादसा नहीं हुआ. इसके अलावा पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएगी की ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-