दुनियाभर में डाउन हुआ X, यूजर्स को टाइमलाइन देखने में आ रही परेशानी

दुनियाभर में डाउन हुआ X, यूजर्स को टाइमलाइन देखने में आ रही परेशानी

प्रेषित समय :12:11:10 PM / Thu, Dec 21st, 2023
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट X डाउन हो गया है. कुछ यूजर्स के सामने ये परेशानी झेलनी पड़ रही है. X खोलने पर यूजर्स को ब्लैंक पेज दिखाई दे रहा है. कोई भी पोस्ट नहीं दिख रहा है. हमने इसकी वेबसाइट और ऐप दोनों पर ही ट्राई किया लेकिन पेज ब्लैंक ही रहा. यह परेशानी पहली बार नहीं आई है. इससे पहले भी कई बार आ चुकी है. 

बता दें कि Twitter Down ट्रेंड कर रहा है और इस पर लगभग 4,689 लोगों ने पोस्ट भी किया है. Downdetector वेबसाइट के अनुसार, ट्विटर करीब 10.30 बजे से डाउन है. तभी से यूजर्स इसे लेकर रिपोर्ट करना शुरू कर दिया था. अभी तक करीब 70 हजार लोगों ने इसके लिए रिपोर्ट किया है। करीब 64 फीसद लोगों ने ऐप और 30 फीसद लोगों ने वेबसाइट पर डाउन होने की रिपोर्ट की है. 

आउटेज होने के साथ ही कई यूजर्स ने फेसबुक पर इसे लेकर शिकायत दर्ज करना शुरू कर दिया है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि X ऐप काम नहीं कर रही है. इसे कंफर्म करें. कुछ लोगों ने मजाक में लिखा है कि मैं और मेरे दोस्त फेसबुक पर लैट रहे हैं. 

बता दें कि यह पहली घटना नहीं है जब ट्विटर डाउन हुआ है. इससे पहले मार्च महीने में भी यही परेशानी आई है. X ने काम करना बंद कर दिया था। लोगों ने इसे लेकर रिपोर्ट भी की थी. X के लिंक ने भी काम करना बंद कर दिया था. कई घंटों तक X डाउन रहा था. यूजर्स अपनी टाइमलाइन देख नहीं पा रहे थे. कोई अपडेटेड पोस्ट भी यूजर्स को नहीं दिखाई दे रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-