हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की चाल पड़ी मुंबई इंडियंस को भारी, आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं एमआई के कप्तान

हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की चाल पड़ी मुंबई इंडियंस को भारी, आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं एमआई के कप्तान

प्रेषित समय :15:06:22 PM / Sat, Dec 23rd, 2023
Reporter :
Whatsapp Channel

मुंबई. आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं. इससे एमआई फैंस में खलबली मच गई है. अगर पांड्या आईपीएल से बाहर होते हैं, तो इससे मुंबई की चाल उसी पर भारी पड़ जाएगी. 

मुंबई इंडियंस बहुत मुश्किल से हार्दिक पांड्या को कप्तान बना पाई है. मुंबई ने पहले तो हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया, इसके लिए अपने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी में से एक कैमरून ग्रीन को बाहर किया. फिर बाद में मुंबई ने रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर हार्दिक पांड्या को सौंप दिया. लेकिन अब बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं.

अफगानिस्तान सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं पांड्या

बता दें कि हार्दिक पांड्या को आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान ही चोट लगी थी. उस चोट से पांड्या अभी तक नहीं उबर पाए हैं. चोटिल होने के कारण हार्दिक ना ही तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 5 मैचों की टी20 सीरीज के हिस्सा रह सके और ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज और टी 20 सीरीज के हिस्सा बन सके. अब अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में भी पांड्या की वापस मुश्किल लग रही है. इतना ही नहीं बीसीसीआई के सूत्र ने पीटीआई से कहा कि पांड्या की चोट अभी भी गंभीर हैं, ऐसे में वह पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से भी बाहर हो सकते हैं. इससे मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग सकता है.

पांड्या की वापसी से बुमराह और सूर्या भी नाखुश

मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को पहले ही कप्तानी से हटा चुकी है. इससे करोड़ों फैंस नाराज हैं. मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स लगातार घटते जा रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने भी पांड्या के कप्तान बनने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल टूटने का इमोजी लगाया था. इससे फैंस कयास लगा रहे थे कि पांड्या के कप्तान बनने से सूर्या नाखुश हैं. सूर्या के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी हार्दिक पांड्या की मुंबई में वापसी पर मुंबई को एक्स और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. मुंबई ने पांड्या को कप्तान बनाया इससे कई खिलाड़ी नाखुश हैं, फिर भी अब पांड्या आईपीएल से बाहर सकते हैं, यह मुंबई के लिए बड़ा झटका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

IPL AUCTION : पहले सत्र में इन टीमों ने ये बड़े खिलाडियों को किया अपने नाम

IPL : मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा से छिनी, हार्दिक पांड्या बनाए नए कप्तान